Home फिल्म जगत करण जौहर संग र‍िलेशनशिप में नहीं हूं”- ड‍िजाइनर प्रबल …

करण जौहर संग र‍िलेशनशिप में नहीं हूं”- ड‍िजाइनर प्रबल …

40
0
SHARE

करण जौहर को जन्मद‍िन की बधाई देने के बाद ड‍िजाइनर प्रबल गुरंग चर्चा में हैं. इस चर्चा की वजह करण जौहर और प्रबल के र‍िलेशनश‍िप की खबरें हैं. इस बारे में करण जौहर पहले ही सफाई दे चुके हैं, लेकिन जब मामला ज्यादा गंभीर होने लगा है तो खुद प्रबल गुरंग ने भी सोशल मीड‍िया पर लंबा-चौड़ा सफाईनामा जारी किया है.

प्रबल ने सोशल मीड‍िया पर दो पेज की पोस्ट शेयर करते हुए ल‍िखा,”मैं करण जौहर को डेट नहीं कर रहा हूं. वो मेरे मेंटर हैं, दोस्त हैं, बडी हैं और एक बड़े भाई की तरह हैं. मेरी गुजार‍िश है कि मेरे ल‍िखे नोट को पढ़ें, उम्मीद करता हूं आप समझ सकते हैं.”

प्रबल ने नोट में ल‍िखा, “लेडीज और जेंटलमैन. क्या हम थोड़ा हंसी-मजाक कर सकते हैं. मुझे ये बोलकर बहुत दुख हो रहा है. लेकिन फिर भी कहना चाहता हूं कि मेरे और करण जौहर के बीच किसी तरह का रोमांट‍िक र‍िलेशन नहीं है. बीते द‍िनों मेरी इंस्टाग्राम पोस्ट में बस हम दोनों थोड़ा हंसी-मजाक कर रहे थे, जो बॉलीवुड के अंदाज में था.”

“इस पोस्ट को गलत तरीके से ल‍िया गया कि मैं और करण र‍िलेशन में हैं. करण मेरा बहुत अच्छा दोस्त है. करण एक ऐसा इंसान है ज‍िसका मैं बहुत इज्जत करता हूं. वो हमेशा मेरे और मेरे पर‍िवार के साथ खड़ा रहता है. स‍िर्फ यही नहीं ऐसी बहुत सारी वजहें हैं, ज‍िनकी वजह से मैं करण से प्यार करता हूं. लेकिन इस प्यार को गलत समझा गया.”

प्रबल ने ल‍िखा, “मैं 5 सालों से रोमांट‍िक र‍िलेशन में हूं, लेकिन किसी और के साथ. करण जौहर के साथ र‍िलेशन में नहीं हूं. दुन‍िया में स‍िर्फ एक तरह का प्यार नहीं होता है. मुझे लगता है अगर किसी को किसी से प्यार करना है तो वो किसी से भी प्यार कर सकता है. हमे किसी से भी प्यार और गर्व के साथ प्यार कर सकते हैं.

बता दें कि करण जौहर और प्रबल गुरंग के र‍िलेशन की चर्चा एक तस्वीर के सामने आने के बाद शुरू हुई है. दरअसल, करण के बर्थडे पर प्रबल ने करण को बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज नजर आ रहे थे. तस्वीर के कैप्शन-(प्यार किया तो डरना क्या) ने बात को इतना बढ़ा द‍िया कि करण को सफाई तक देनी पड़ गई. थोड़ी ही देर में करण ने कमेंट करते हुए ल‍िखा- “कंट्रोल करो भइया.”प्रबल की इस पोस्ट पर मजे लेते हुए शोभा डे ने भी दोनों को बधाई दे दी. उन्होंने ल‍िखा- “करण और प्रबल के लिए बहुत खुश हूं. सच है, प्यार किया तो डरना क्या.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here