Home स्पोर्ट्स पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने कहा वर्ल्ड कप में...

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने कहा वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ मिली 6 हार के बाद, इस बार जीत हमारी होगी…

31
0
SHARE

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और चीफ सेलेक्टर ने अपनी टीम का भारत का खिलाफ होने वाले मैच को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि लगातार 6 हार के क्रम को इस बार पाकिस्तान तोड़ेगा और इस वर्ल्ड कप में भारत को हराएगा. पाकिस्तान और भारत का मुकाबला 16 जून को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा.

इंजमाम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘लोग भारत और पाकिस्तान के मैच को बहुत गंभीरता से लेते हैं और कुछ तो यहां तक कहते हैं कि अगर हम भारत के खिलाफ केवल विश्व कप में जीत दर्ज कर लेते हैं तो हमें खुशी होगी. मुझे उम्मीद है कि हम भारत के खिलाफ विश्व कप मैचों में हार का क्रम इस बार तोड़ने में सफल रहेंगे.’ इंजमाम ने कहा कि विश्व कप का मतलब केवल भारत के खिलाफ होने वाला मैच नहीं है और पाकिस्तान में अन्य टीमों को हराने की भी क्षमता है. पाकिस्तान की टीम वनडे में लगातार दस हार के साथ विश्व कप में कदम रखेगी. उसे विश्व कप अभ्यास मैच में भी अफगानिस्तानी टीम के हाथों 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. गौरतलब है कि पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ विश्व कप से ठीक पहले हुए वनडे सीरीज में 4-0 से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा.

वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ अपने पहले वॉर्मअप मैच में हारने वाली पाकिस्तान को लेकर इंजमाम ने कहा कि इस टूर्नामेंट में किसी टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता. मुझे लगता है कि छोटी टीमें हमेशा ही कमार करती है. उन्होंने कहा कि इस मेगा इवेंट में पाकिस्तान को एक अच्छी शुरूआत करनी होगी और मुझे लगता है कि मेरी टीम में ये खूबी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here