Home मध्य प्रदेश निर्दलीय विधायक शेरा ने कहा मंत्री पद का आश्वासन मिला है, मेरा...

निर्दलीय विधायक शेरा ने कहा मंत्री पद का आश्वासन मिला है, मेरा समर्थन कांग्रेस को….

28
0
SHARE

मप्र में सरकार के गिरने की अटकलों के बीच कांग्रेस से समर्थन वापस लेने के बयान को निर्दलीय विधायक सुरेंद्रसिंह ठाकुर ने सिरे से नकार दिया है। उन्होंने कहा- मैंने भोपाल में मीडिया को ऐसा कोई बयान नहीं दिया है। मैंने शुरू से कांग्रेस का समर्थन किया है। अभी भी मेरा पूरा समर्थन कांग्रेस को ही है। मुझे मंत्रिमंडल में शामिल करने का आश्वासन मिला है। देखते हैं कब तक मंत्री पद मिलता है।

विधायक सुरेंद्रसिंह ने बताया कि भोपाल में विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने विधायकों से कहा है कि भाजपा की बातों में आने की जरुरत नहीं है। हम सब एक है। हमारे मंत्री भी एकजुट है। हम मिलकर काम करेंगे। अपने-अपने क्षेत्रों के कामों की सूची बनाकर रख लें। जितने भी काम है अपने-प्रभारी मंत्रियों को उसकी सूची सौंप दें। यदि उनसे अपने काम पूरे नहीं करवा पाए। या किसी कारण से वो नहीं कर पाए तो मेरे घर बेझिझक आईए। मैं अापके सारे काम करूंगा। इस बैठक में नेपानगर विधायक सुमित्रा कास्डेकर भी शामिल रहीं। विधायक सुमित्रा कास्डेकर ने बताया मुख्यमंत्री ने सरकार के सभी काम जनता तक पहुंचाने काे कहा है। किसानों के ज्यादा से ज्यादा कर्जमाफ करने के लिए कार्रवाई तेज करवाने के निर्देश दिए हैं। हमने आश्वासन दिया है कि बुरहानपुर के सभी किसानों के कर्जमाफ करवाएंगे।

कमलनाथ सरकार में 114 विधायक कांग्रेस पार्टी के है। 2 विधायक बीएसपी, 4 निर्दलीय और 1 विधायक सपा से है। बच्चन ने बताया बैठक में सभी विधायकों ने एकता व निष्ठा से 5साल तक सरकार के साथ काम करने का समर्थन दिया है। इसको लेकर लिखित में प्रस्ताव भी पारित हुआ है। इसके लिए किसी भी विधायक ने कोई शर्त नहीं रखी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here