Home स्पोर्ट्स प्रैक्टिस के दौरान भारतीय टीम ने खेला रुमाल चोर’…

प्रैक्टिस के दौरान भारतीय टीम ने खेला रुमाल चोर’…

39
0
SHARE

मैच से पहले प्रैक्टिस करना अक्सर खिलाड़ियों को फिट और मैच के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन करने में मदद करता है. इसी को देखते हुए कई टीमें किसी भी मैच से पहले प्रैक्टिस करती है. कुछ ऐसा ही भारतीय टीम भी करती है. लेकिन आपको जानकार इस बात की हैरानी होगी कि प्रैक्टिस के दौरान हमेशा कोई दूसरा खेल खेला जाता है. भारतीय क्रिकेट टीम 30 तारीख से होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड में है और जमकर पसीना बहा रही है

इस दौरान टीम ने एक रुमा
वाला खेल खेला. आप कभी भी कोई अपना अच्छा दोस्त कहां बनाते हैं किसी स्कूल में या फिर किसी खेल के दौरान. और इस दौरान आप कई खेल भी खेलते हैं. इन खेलों के दौरान आपकी दोस्ती दूसरों के साथ और गहरी होती है और बॉन्ड मजबूत होता है. इसी को देखते हुए रवि शास्त्री भी भारतीय टीम के साथ कुछ ऐसा करना चाहते थे और फिर खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस सेशल के दौरान रुमाल चोर खेल खेला.

कुछ क्रिकेटर्स को अपने पैंट के पीछे रुमाल रखने को कहा गया था तो वहीं कुछ को इन साथी खिलाड़ियों से इस रुमाल को छिनना था. दरअसल इस खेल को इंग्लैंड में खेला जाता है जहां छोटे बच्चे इसे डक डक गूस के नाम से जानते हैं. इंग्लैंड के खिलाड़ी जो रूट ने इसे अपने बचपन के दिनों में काफी खेला है.बता दें कि इस वर्ल्ड कप में कई टीमें इस तरह के प्रैक्टिस पर ध्यान दे रही हैं जिससे खिलाड़ियों की आपस की बॉन्डिंग मजबूत हो और एक दूसरे को बेहतर समझ पाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here