Home फिल्म जगत राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर रजनीकांत ने दिया बयान…

राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर रजनीकांत ने दिया बयान…

36
0
SHARE

लोकसभा चुनाव में मिली कांग्रेस को करारी हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गधी ने अपने इस्तीफे की पेशकश की, लेकिन उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया गया. राहुल गांधी इसके बावजूद अभी भी इस्तीफा देने पर अड़े हुए हैं. राहुल गांधी  के इस्तीफा देने की खबर पर चारों ओर से रिएक्शन आ रहे हैं. इस कड़ी में अब  साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत का नाम भी जुड़ गया है. रजनीकांत ने राहुल गांधी के इस्तीफा देने के संबंध में अपनी राय रखी है. रजनीकांत ने इस संबंध में राहुल गांधी को इस्तीफा ना देने की बात की बात कही है.  रजनीकांत के बयान पर रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं.

रजनीकांत ने चेन्नई में पत्रकारों से बात करते हुए कहा: “राहुल गांधी को अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं देना चाहिए. उन्हें इसको प्रूव करना चाहिए कि वो यह कर सकते हैं. लोकतंत्र में विपक्ष को मजबूत होना चाहिए.” रजनीकांत ने इस तरह राहुल गांधी का समर्थन किया है. राहुल गांधी ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में अपने इस्तीफे की पेशकश की थी. इससे पहले रजनीकांत ने बीजेपी की जीत पर भी बयान दिया था.

रजनीकांत ने कहा था: “यह जीत मोदी के लिए जीत है. वह एक करिश्माई नेता हैं. भारत में जवाहर लाल नेहरू और राजवी गांधी के बाद नरेंद्र मोदी करिश्माई नेता हैं. मैं नरेंद्र मोदी जी के शपथ ग्रहण समारोह में जा रहा हूं.” नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण कार्यक्रम में रजनीकांत के अलावा कमल हासन को भी आमंत्रित किया गया है. अभिनेताओं से जुड़े सूत्रों ने यह जानकारी दी. कमल हासन की मक्कल नीधि मय्यम पार्टी ने पहली बार लोकसभा चुनाव में हिस्सा लिया था और रजनीकांत ने दिसंबर 2017 में राजनीति में आने के बारे में की गई घोषणा को अभी तक औपचारिक रूप नहीं दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here