Home स्पोर्ट्स आज बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में दम दिखाने मैदान पर उतरेगी...

आज बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में दम दिखाने मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया…

37
0
SHARE

वर्ल्ड कप में अपने सफर के आगाज़ से पहले आज टीम इंडिया अपना दूसरा वॉर्म-अप मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी. भारत को पहले वॉर्म-अप मुकाबले में न्यूज़ीलैंड के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी थी. आज का ये मुकाबला कार्डिफ के सोफिया गार्डन्स पर खेला जाएगा.

बांग्लादेश के खिलाफ मैच खेलने से पहले टीम इंडिया ने मैदान पर जमकर तैयारियां की. टीम के तमाम खिलाड़ी डायरेक्ट हिट यानि विकेट पर सीधे थ्रो मारने की प्रैक्टिस करते नज़र आए.इसके अलावा मैच से पहले विराट समेत पूरी टीम ने नेट्स पर खूब पसीना बहाया. चोट से उबर रहे विजय शंकर और केदार जाधव भी नेट्स में दिखाई दिए. इन दोनों के आज मैच में खेलने की उम्मीद है.

गौरतलब है कि भारत अपना पहला वॉर्म-अप मैच न्यूजीलैंड से छह विकेटों से हार गया था, लेकिन विश्व कप से पहले इस आखिरी वॉर्म अप मैच को जीतकर विराट की सेना मजबूत इरादों के साथ विश्वकप में उतरना चाहेगी. मीडियो रिपोर्ट्स के मानें तो आज होने वाले मैच में बारिश बाधा बन सकती है, कल नेट प्रैक्टिस में तो धूप छाई रही, लेकिन आज बारिश हो सकती है. आपको बता दें कि विश्व कप में भारतीय टीम को अपना पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच जून को खेलना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here