Home फिल्म जगत PM नरेंद्र मोदी की शानदार फिल्म लोगों को पसंद आ रही है...

PM नरेंद्र मोदी की शानदार फिल्म लोगों को पसंद आ रही है फिल्म..

33
0
SHARE

विवेक ओबेरॉय की फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी ने रिलीज के चौथे दिन भी धमाकेदार कमाई कर डाली है. फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ ने शुक्रवार को 2.88 करोड़, शनिवार को 3.76 करोड़, रविवार को 5 करोड़ की कमाई की थी. इस हिसाब से फिल्म ने 3 दिन में 10 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली थी. अब फिल्म की कमाई को देखकर लग रहा है कि सोमवार को भी विवेक ओबेरॉय की फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 3 करोड़ की कमाई की होगी. इस लिहाज से देखा जाए तो फिल्म ने 13 करोड़ रुपए तक की कमाई कर ली है. हालांकि, फिल्म अनुमान के मुताबिक बंपर ओपनिंग लेने में सफल नहीं रही थी, लेकिन अब फिल्म की कमाई का ग्राफ बढ़ रहा है और उम्मीद लगाई जा रही है कि पीएम मोदी के प्रति दीवानगी लोगों को सिनेमा घरों तक लाने में सफल रहेगी.

बता दें कि फिल्म की रिलीज को लेकर कई राजनीतिक दलों ने विरोध जताया था. विपक्ष का आरोप था कि फिल्म के जरिए पीएम मोदी का प्रचार किया जा रहा है. जोकि नियमों के खिलाफ है. विपक्षी दलों की अपील के बाद फिल्म की रिलीज को चुनावी नतीजों के अगले दिन शिफ्ट कर दिया गया था. विवेक ओबरॉय के लिए पिछले कुछ साल अच्छे नहीं रहे थे उन्हें उम्मीद थी कि पीएम मोदी के जीवन पर फिल्म बनाकर वह अच्छे दिन लाने में कामयाब रहेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म समीक्षकों का भी मानना है कि विवेक ओबरॉय  इस फिल्म में और बेहतर कर सकते थे. जोकि वो करने में कामयाब नहीं रहे.

इस फिल्म के चलते विवेक ओबरॉय कई बार राजनीतिक दलों के निशाने पर भी आ गए. फिल्म रिलीज से दो दिन पहले विवेक ओबरॉय को जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद विवेक को मुंबई पुलिस की तरफ से सुरक्षा भी मुहैया कराई गई. बता दें कि इस फिल्म को ओमंग कुमार ने निर्देशित किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here