Home फिल्म जगत प्रियंका चोपड़ा के ‘भारत’ छोड़ने पर कैटरीना ने कहा- मैं इस बात...

प्रियंका चोपड़ा के ‘भारत’ छोड़ने पर कैटरीना ने कहा- मैं इस बात से अंजान थी कि मुझसे पहले किसे चुना गया था…

36
0
SHARE

अभिनेत्री कैटरीना कैफ, अली अब्बास ज़फर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ लीड रोल में नज़र आ रही हैं. इस फिल्म में कैटरीना को उस वक्त आखिरी मौके पर साइन किया गया था, जब प्रियंका चोपड़ा ने निजी कारणों से अचानक फिल्म से अलग होने का फैसला कर लिया था.

शूटिंग से चंद रोज़ पहले प्रियंका के फिल्म से अलग होने की वजह से निर्माताओं को मुश्किलों का सामना करना पड़ा. हालांकि तभी आनन फानन में ‘भारत’ में सलमान की करीबी दोस्त कैटरीना कैफ को कुमुद के रोल के लिए साइन कर लिया गया था.अब इस वाकये पर एक नया खुलासा हुआ है. दरअसल कैटरीना कैफ का कहना है कि फिल्म साइन करते वक्त उन्हें इस बारे में पता ही नहीं था कि जो रोल उन्हें दिया जा रहा है उसे पहले प्रियंका चोपड़ा को करना था और उन्होंने फिल्म छोड़ दी.

एक खबरिया वेबसाइट से बात करते हुए कैटरीना कैफ ने कहा, “मैं इस बात से अंजान थी कि मुझसे पहले भारत के लिए किसे चुना गया था. जब मैं सलमान के साथ ‘टाइगर ज़िंदा है’ की शूटिंग कर रही थी तभी अली अब्बास ज़फर ने मुझे भारत की स्क्रिप्ट और रोल के बारे में बताया था.”

कैटरीना ने कहा, “चीज़ों को देखने का हर किसी का अपना नज़रिया होता है. मैं सलमान खान की हर फिल्म में नहीं हो सकती. अगर प्रियंका को इस रोल के लिए चुना गया था तो उनके पास इसे नहीं करने के अपने कारण होंगे. ‘भारत’ में काम करना मेरी किस्मत में लिखा हुआ था और मैं खुश हूं कि ये मुझे मिला. जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी थी, तो मुझे इससे प्यार हो गया था और मुझे लगता है कि ये मेरी ज़िंदगी का अब तक का सबसे अच्छा किरदार होगा.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here