Home स्पोर्ट्स भारतीय गेंदबाजों की तारीफ में कुछ ऐसा बोले ब्रेट ली…

भारतीय गेंदबाजों की तारीफ में कुछ ऐसा बोले ब्रेट ली…

42
0
SHARE

आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भारतीय गेंदबाजी आक्रमण की तारीफ करते हुए मौजूदा समय में इसे दुनिया का सबसे खतरनाक गेंदबाजी आक्रमण बताया है। दो बार के विश्व विजेता आस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा रह चुके ली अपने शानदार करियर के समय ग्लेन मैक्ग्राथ, शेन वॉर्न, जैसन गिलेस्पी और बाद में आए युवा गेंदबाजों शॉन टेट और मिशेल जॉनसन जैसे गेंदबाजों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा कर चुके हैं।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्रेट ली ने कहा, ‘भारत के पास एक अच्छी तेज गेंदबाजी क्रम है।’ उन्होंने कहा, ‘यह पहली बार है जब भारत के पास हमें कुछ अच्छे गति के गेंदबाज देखने को मिल रहे हैं। उनके पास कई युवा गेंदबाज आ रहे हैं और इसके अलावा उनके पास मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह जैसे गेंदबाज भी हैं।

 

जानकारी के मुताबिक ली ने कहा, ‘भारतीय गेंदबाजी समूह इस समय बहुत अच्छी है। इसलिए इसमें कोई दोराय नहीं है भारत, विश्व क्रिकेट में अपना प्रभुत्व कायम नहीं कर सकता है क्योंकि उनके पास अच्छी गेंदबाजी क्रम है।’ आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों एरॉन फिंच, उस्मान ख्वाजा और स्टीवन स्मिथ ने हाल के समय में शानदार प्रदर्शन किया है। ली का मानना है कि यह देखना महत्वपूर्ण होगा कि आस्ट्रेलियाई टीम अन्य टीमों की तरह इंग्लैंड की विकेटों के साथ कितनी जल्दी ढ़लती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here