Home हिमाचल प्रदेश प्रदेश उच्च न्यायालय को आज दो और जज मिलेंगे…

प्रदेश उच्च न्यायालय को आज दो और जज मिलेंगे…

5
0
SHARE

प्रदेश उच्च न्यायालय के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश धर्मचंद चौधरी वरिष्ठ अधिवक्ता अनूप चिटकारा और ज्योत्सना रेवाल दुआ को हाईकोर्ट के न्यायाधीश के तौर पर पद व गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे। केंद्र सरकार द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार अनूप चिटकारा को स्थाई और ज्योत्सना रेवाल दुआ को अतिरिक्त न्यायाधीश बनाएं जाने के आदेश जारी किए गए हैं।

30 अप्रैल को शीर्ष अदालत के तीन सदस्यीय कॉलिजियम ने वरिष्ठ अधिवक्ता अनूप चिटकारा और दुआ को प्रदेश हाईकोर्ट के न्यायाधीश नियुक्त करने की सिफारिश केंद्र सरकार को भेजी थी। शपथ ग्रहण समारोह वीरवार को सुबह 10 बजे हाईकोर्ट में होगा।

शिमला। प्रदेश की महिला हैंडबॉल टीम में गोलकीपर और पुलिस विभाग में पीएसआई सिंपल चौहान को उनकी उपलब्धि के लिए विभागीय पदोन्नति देकर कार्यकारी इंस्पेक्टर बनाया गया है। एसपी लॉ एंड ऑर्डर खुशहाल शर्मा ने बताया कि सिंपल ने 47वीं सीनियर महिला राष्ट्रीय हैंडबाल प्रतियोगिता में प्रदेश की टीम में बतौर गोलकिपर प्रतिनिधित्व किया। इस टीम ने 6 से 11 जनवरी तक महाराष्ट्र के सोलापुर में आयोजित प्रतियोगिता में दूसरा स्थान हासिल किया था।

उनकी इस उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए विभागीय पदोन्नति समिति की सिफारिश पर पुलिस महानिदेशक ने उन्हें कार्यकारी निरीक्षक के पद पर पदोन्नत किया है। वर्तमान में सिंपल सिरमौर में तैनात हैं और पदोन्नति पर उन्हें पांचवी भारतीय आरक्षित वाहिनी (महिला) में तैनात किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here