Home Uncategorized PM मोदी शपथ ग्रहण समारोह: बॉलीवुड से ये मशहूर चेहरे आज होंगे...

PM मोदी शपथ ग्रहण समारोह: बॉलीवुड से ये मशहूर चेहरे आज होंगे शामिल..

44
0
SHARE

राष्ट्रपति भवन के भव्य परिसर में होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे शपथ ग्रहण समारोह  में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होने जा रहीं हैं. एबीपी न्यूज़ ने पहले ही आपको बताया था कि हाल ही रिलीज हुई मोदी की बायोपिक में प्रधानमंत्री का रोल करने वाले विवेक ओबेरॉय इस शपथ विधि कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं.

समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड का एक और जाना-माना नाम सामने आये है और वो नाम है अनिल कपूर का. गौरतलब है कि आम चुनावों से पहले अनिल कपूर ने दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री से एक खास मुलाकात की थी और उनसे मिलने की खुशी को तस्वीर के साथ खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा किया था.अनुपम खेर एक लम्बे समय से बीजेपी और मोदी समर्थक रहे हैं. उनकी अभिनेत्री पत्नी किरण खेर इस आम चुनाव में चंडीगढ़ से लोकसभा का चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचीं हैं. अनुपम खेर ने चंडीगढ़ जाकर उनके लिए प्रचार भी किया था. अनुपम खेर में भी इस भव्य कार्यक्रम का हिस्सा होंगे. जाने-माने मोदी समर्थक फिल्मकार मधुर भंडारकर को इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने का न्यौता मिला है. खुद मधुर भंडारकर ने एबीपी न्यूज़ को ये जानकारी दी.

देश के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की रहस्यमयी ढंग से मौत पर फिल्म ‘द ताश्कंद फाइल्स बनानेवाले’ निर्देशक विवेक अग्निहोत्री भी अपनी अभिनेत्री पल्लवी जोशी के साथ शपथ विधि समारोह का हिस्सा बनेंगे. उन्होंने अपनी खुशी बयां करते हुए एबीपी न्यूज़ से कहा,

कंगना रनौत को भी इस सामरोह में शामिल होने का खास न्यौता मिला है. साथ ही जाने-माने फिल्मकार करण जौहर के भी समारोह में शामिल होने की पुख्ता जानकारी मिली है. याद दिला दें कि आम चुनावों से पहले करण जौहर बॉलीवुड के कई मशहूर और उभरते हुए सितारों के साथ प्रधानमंत्री से मिलने के लिए गये थे, जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

जिन अन्य बॉलीवुड शख्सिसतों के इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने की जानकारी एबीपी न्यूज़ की मिली है उनमें मशहूर संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान, अभिनेता और फिल्म निर्देशक सतीश कौशिक, प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष सिद्धार्थ रॉय कपूर, कमल हासन, रजनीकांत, निर्देशक संजय लीला भंसाली, हेमा मालिनी, किरण खेर, बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती  और  बंगाली एक्ट्रेस और पश्चिम बंगाल से सांसद नुसरत जहांइंडियन फिल्म और टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन के सलाहकार अशोक पंडित आदि का नाम शामिल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here