Home फिल्म जगत PM मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से क्यों गायब दिखे अक्षय कुमार…

PM मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से क्यों गायब दिखे अक्षय कुमार…

42
0
SHARE

पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड के कई जाने माने चेहरे नजर आए. लेकिन बीते दिनों पीएम मोदी का इंटरव्यू लेकर सुर्खियों में आए अक्षय कुमार इसमें नजर नहीं आए. अक्षय ही नहीं बल्कि आमिर खान ,सलमान खान और ऋतिक रोशन भी इस समारोह में नहीं पहुंचे.

रिपोर्ट्स का कहना है कि चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री के साथ ‘गैर राजनीतिक साक्षात्कार’ में शामिल होने वाले अभिनेता अक्षय कुमार इस दौरान देश में मौजूद न होने के चलते इस समारोह में शिरकत नहीं कर पाए. वहीं, आमिर खान और ऋतिक रोशन भी अभी देश से बाहर थे जबकि सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है कि आमंत्रित सितारों में से सलमान खान शारीरिक अस्वस्थता के चलते समारोह में भाग लेने में असमर्थ रहे.

राष्ट्रपति भवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में करण जौहर, रजनीकांत, अनुपम खेर, बोनी कपूर, अनिल कपूर, शाहिद कपूर और कंगना रनौत जैसे कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की. ‘फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया’ के अध्यक्ष सिद्धार्थ रॉय कपूर, विवके ऑबरोय, मधुर भंडारकर भी राष्टपति भवन पहुंचे.

इस दौरान निर्देशक राकेश ओमप्रकाश ने बताया, “हमारे देश की सेवा के लिए आज सम्माननीय प्रधानमंत्री और उनके कैबिनेट शपथ लेंगे. इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने के लिए मैं काफी विनम्र हूं. सवाल यह नहीं है कि हम उनसे क्या चाहते हैं बल्कि सवाल तो यह है कि अपनी मातृभूमि के लिए हर देशवासी क्या कर पाएगा.”

रजनीकांत, कंगना रनौत, अनिल कपूर, अनुपम खेर और करण जौहर, उन कलाकारों में से हैं जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे. इस दौरान कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री मोदी की सरकार को शुभकामनाएं देते हुए कहा, ”बीजेपी की गवर्नमेंट को बहुत-बहुत शुभकामनाएं. हम सभी भारतीयों का और हमारा सौभाग्य है कि हमें मोदी जी के प्रतिनिधि में और 5 साल मिल रहे हैं. मशहूर अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने संग अनिल कपूर की एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, “अनिल कपूर और मैंने काफी लंबे समय पहले हमेशा दोस्त बने रहने की शपथ ली थी और आज हम एक अन्य शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए दिल्ली आए हैं. जय हो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here