Home फिल्म जगत शाहरुख खान के बेटे की बर्थडे पार्टी में तैमूर ने किया खूब...

शाहरुख खान के बेटे की बर्थडे पार्टी में तैमूर ने किया खूब एन्जॉय….

30
0
SHARE

शाहरुख ने हाल ही में अपने छोटे बेटे अबराम का बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस बर्थडे पार्टी में सैफ अली खान और करीना कपूर खान के नन्हे नवाब तैमूर अली खान भी पहुंचे. पार्टी में तैमूर ने खूब एन्जॉय किया. तैमूर ने हाथ में कलर से टेंपरेरी टैटू बनवाया.

सोशल मीडिया पर तैमूर की टैटू बनवाते हुए तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में तैमूर पिंक कलर की शर्ट और डेनिम जीन्स में नजर आ रहे हैं. वो हमेशा की तरह बेहद क्यूट दिखे. बता दें कि तैमूर को टैटू का बहुत शौक है.

इससे पहले भी तेमूर के हाथ में टैटू देखा जा चुका है. वो एक दोस्त की पार्टी में हैत में टैटू बनवाकर पहुंचे थे. तैमूर ने अपने हाथ पर मछली का एक टैटू बनाया हुआ था. तैमूर इन दिनों लदंन में हैं. गुरुवार रात को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. वो लोग लंदन के लिए रवाना हुए थे. इस दौरान तैमूर सेंटर ऑफ अट्रेक्शन रहे. दरअसल, एयरपोर्ट पर तैमूर नाइट सूट में नजर आए. सैफ ने तैमूर को गोद में लिया था. इस दौरान वो बहुत नीद में दिखे. वो बार-बार उबासी ले रहे थे.वहीं शाहरुख के बेटे अबराम की बर्थडे पार्टी की बात करें तो बता दें कि पार्टी की थीम एवेंजर्स थी. पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. इस पार्टी का आयोजन फाइव स्टार होटल में था. अबराम का बर्थडे केक भी एवेंजर्स थीम पर तैयार किया गया था. इसके साथ ही बर्थडे डेकोरेशन में एवेंजर्स थीम की झलक देखने को मिली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here