Home Bhopal Special इफ्तारी में जा रहे युवक के सीने में मारी गोली; बदमाश खुद...

इफ्तारी में जा रहे युवक के सीने में मारी गोली; बदमाश खुद ही लेकर पहुंचा अस्पताल..

20
0
SHARE

भोपाल. टोल वाली मस्जिद के पास पुराने बदमाश ने एक डेंटर की गोली मारकर हत्या कर दी। सरेराह हुई वारदात से इलाके में दहशत फैल गई। उस वक्त युवक रोजा इफ्तारी के लिए जा रहा था। वारदात के बाद आरोपी अपने साथी के साथ खुद ही खून से लथपथ युवक को लेकर स्कूटर से अस्पताल पहुंचा फिर फरार हो गया।

पास ही रोजा इफ्तारी के लिए जा रहे डीआईजी भी अस्पताल पहुंचे। आईसीयू में डीआईजी के सामने ही युवक ने दम तोड़ दिया। तलैया पुलिस को फिलहाल आरोपियों की तलाश है। बुधवारा निवासी 22 वर्षीय मोहम्मद कासिम डेंटिंग-पेंटिंग का काम करता था। डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब सात बजे कासिम टोल वाली मस्जिद के पास एक इफ्तार समारोह में जा रहा था। रास्ते में उसे उमर और फारुख मिल गए। बातचीत के दौरान उमर से गोली चली, जो कासिम के सीने में जा लगी।

पुलिस के मुताबिक घटनास्थल का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें ये वाकया होते नजर आ रहा है। गोली लगने के बाद उमर और फारुख, कासिम को स्कूटर से पास के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। इसके बाद दोनों फरार हो गए। फिलहाल पुलिस को दोनों की तलाश है। इसके बाद ही वारदात की वजह सामने आ सकेगी। पता चला है कि उमर और कासिम के बीच एक वाहन की डेंटिंग को लेकर कुछ समय पहले बहस हुई थी।

बताया गया है कि उमर तीन दिन पहले ही जेल से छूटकर आया है। कोतवाली पुलिस ने उसे छेड़छाड़ के एक मामले में जेल भेजा था। पुलिस का दावा है कि उसके खिलाफ पूर्व में भी कई अपराध दर्ज हैं। वारदात के वक्त आईजी जयदीप प्रसाद, डीआईजी इरशाद वली और एसपी नॉर्थ हेमंत चौहान पास की एक मस्जिद में आयोजित इफ्तार कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। गोली चलने की सूचना पर सभी तुरंत अस्पताल पहुंचे। डीआईजी आईसीयू में ही थे। डॉक्टर उसकी जान बचाने की कोशिश में लगे थे। तभी कासिम ने आखिरी सांस ली और उसकी मौत हो गई।

मामले में पुलिस ने देर रात दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उप महानिरीक्षक इरशाद बली ने आज बताया कि उमर और फारुख नाम के दोनों आरोपियों को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार तलैया थाना क्षेत्र में कल रात कासिम नाम के एक युवक को उस समय गोेली मार दी गयी, जब वह रोजा इफ्तार के लिए जा रहा था। मुख्य आरोपी उमर आदतन अपराधी बताया गया है और वह हाल ही में जेल से छूटकर आया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही हत्या में प्रयुक्त हथियार भी जब्त कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here