Home हिमाचल प्रदेश पार्टी सर्वेक्षण में सही उतरने वाले प्रत्याशी को ही मिलेगा टिकट ,...

पार्टी सर्वेक्षण में सही उतरने वाले प्रत्याशी को ही मिलेगा टिकट , न कि मीडिया की चर्चा में रहकर : जयराम ठाकुर…

30
0
SHARE

कार्यकर्ताओं ने जिस उत्साह व प्यार से लोकसभा के चुनाव में भाजपा को भारी बहुमत से जीत दिलाई है। यही उत्साह, प्यार व जोश अब धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव को लेकर भी चाहिए। उपचुनाव में बस जीत ही जीत चाहिए इससे कम कुछ नहीं।

सीएम जयराम ठाकुर ने सोमवार को धर्मशाला मंडल की आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए ,ऐसा कहा । उन्होंने कहा कि कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से किशन कपूर को प्रदेश में सबसे अधिक 72.02 (कुल 725218) फीसद मतों से जिताने का श्रेय भाजपा के कार्यकर्ताओं को जाता है। मत प्रतिशत में किशन कपूर देशभर में दूसरे स्थान पर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि शीघ्र ही धर्मशाला में उपचुनाव होने जा रहा है इसके लिए कार्यकर्ताओं की फिर से एकजुट होकर पार्टी प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने की जिम्मेवारी होगी। धर्मशाला में प्रस्तावित उपचुनाव के लिए पार्टी संभावित प्रत्याशी को तलाशने के लिए कार्य कर रही है।

उसी कार्यकर्ता को प्रत्याशी बनाया जाएगा जिसकी जीतने की सबसे अधिक संभावना होगी। पार्टी के निर्धारित मानदंडों के आधार पर ही टिकट का आबंटन होगा। ऐसे में कार्यकर्ता एकजुटता के साथ कार्य करें। पार्टी द्वारा सर्वेक्षण किया जा रहा है। जिसमें हर कार्यकर्ता का आंकलन होगा।

उन्होंने कहा कि जो नाम चर्चा में हैं वह चर्चा में ही रहेंगे जो काम के नाम होंगे वही आएंगे। मीडिया में आगे आकर धर्मशाला उपचुनाव को लेकर टिकट हासिल नहीं होगा टिकट का फैसला केवल हाईकमान पर ही निर्भर होगा।

जिसे भी धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र से उपचुनाव में उतरने के लिए टिकट मिलेगा सभी एकजुटता के साथ उसकी जीत के लिए काम करेंगे। इस उपचुनाव के लेकर कार्यकर्ता अभी से ही तैयार हो जाएं और यही तैयारी वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव तक रहनी चाहिए।

जयराम ठाकुर ने कहा कि मंत्रिमंडल के विस्तार पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। समय के अनुसार जो भी चीजें होंगी उन्हें किया जाएगा। सीएम ने कहा कांगड़ा कि जनता ने बीजेपी को जनादेश जो दिया है उसका वह स्वागत करते हैं और भविष्य में जो भी निर्णय लिए जाएंगे वह सोच समझ कर लिए जाएंगे।

68 विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी को जो प्रचंड बहुमत मिला है उसका वह सम्मान करते हैं और अभी मंत्रिमंडल की विस्तार की कोई जल्दबाजी नहीं है फिलहाल बीजेपी को जीत का जशन मनाने दीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here