Home फिल्म जगत वरुण धवन-श्रद्धा कपूर ने फैंस को यूं दी मुबारकबाद….

वरुण धवन-श्रद्धा कपूर ने फैंस को यूं दी मुबारकबाद….

33
0
SHARE

दुनियाभर में ईद फेस्ट‍िवल का सेल‍िब्रेशन शुरू हो गया है. फिल्म स्ट्रीट डांसर के स्टार श्रद्धा कपूर और वरुण धवन ने भी ईद के मौके पर अपने फैंस को ईद की बधाई दी है. सितारों ने सोशल मीड‍िया पर स्पेशल मैसेज भी शेयर किया है.

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर इन द‍िनों दुबई में फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग कर रहे हैं. सउदी अरब में चांद द‍िखने के बाद वरुण और श्रद्धा ने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है. वरुण ने ल‍िखा, “आप सबको ईद मुबारक, शांत‍ि और प्यार.” श्रद्धा कपूर ने ट्व‍िटर पर ईद की बधाई देते हुए ल‍िखा, “सबको ईद मुबारक, हमेशा अपना बेस्ट करें, बहुत सारा प्यार.”

 श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर पूरी टीम के साथ ईद की बधाई देते हुए एक वीड‍ियो शेयर किया है. वीड‍ियो में रेमो डिसूजा और वरुण संग डांसर्स की टीम नजर आ रही है.बताते चलें कि स्ट्रीट डांसर फिल्म की शूट‍िंग जोरों से चल रही है. फिल्म के दुबई शेड्यूल को पूरा कर ल‍िया गया है. दुबई के आख‍िरी शेड्यूल की तस्वीरें शेयर करते हुए श्रद्धा कपूर ने सोशल मीड‍िया पर फिल्म से जुड़े अपडेट शेयर क‍िए हैं. बता दें फिल्म स्ट्रीट डांसर को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म जनवरी, 2020 में र‍िलीज होने की उम्मीद की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here