Home फिल्म जगत Movie Trailer : ”Super 30” …

Movie Trailer : ”Super 30” …

36
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘सुपर 30’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ‘सुपर 30 ‘ के फर्स्ट लुक आने के बाद से ही फैन्स को फिल्म के रिलीज होने का बहुत बेसब्री से इंतजार था. हालांकि अब  ‘सुपर 30’ का ट्रेलर लांच हो गया है. ये फिल्म बिहार के मैथेमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है और ऋतिक रोशन इस किरदार को निभा रहे हैं. इस फिल्म में आनंद कुमार के कड़े परिश्रम से लेकर उनकी सफल होने तक के संघर्षों को दिखाया जाएगा. ‘सुपर 30’ 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

इस फिल्म में एक्टर ऋतिक रोशन के अलावा मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर  और बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाले पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे. बिहार के मैथेमेटिशियन आनंद कुमार  उस समय खबरों में आए जब उनके पढ़ाए गए सभी 30 गरीब और जुझारू बच्चों ने आईआईटी जैसी परीक्षा को सफलतापूर्वक पास किया. आनंद कुमार के जीवन से प्रेरित होकर फैंटम फिल्मस के बैनर तले आनंद कुमार के जीवन पर ये फिल्म बनाई जा रही है. इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है.

आनंद कुमार  ने ‘सुपर 30’ को लेकर ट्वीट किया थाः ‘वक्त तो बेशक मानसून का है पर आसमान से बारिश की बूंदें गिरे ना गिरे पर  सुपर 30 फिल्म देख आंखों से खुशियों के आंसू उस मां के आंचल को जरूर भिगो देंगे जिसकी संतान मुश्किलों और अभावों के बावजूद कुछ कर गुजरने के लिए दिन-रात कठिन चुनौतियों का सामना कर रही है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here