Home हिमाचल प्रदेश क्षेत्र का विकास करवाना मकसद…

क्षेत्र का विकास करवाना मकसद…

22
0
SHARE

मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों ने जिस तरह भारतीय जनता पार्टी का सहयोग किया है और उन पर विश्वास जताया है वह उस पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे। संसदीय क्षेत्र का विकास करवाना उनका एकमात्र मकसद है तथा इस मामले को लेकर वह कोई कोताही नहीं बरतेंगे।
छोटी काशी मंडी पहुंचने पर भाजपा व अन्य संगठनों ने सांसद का भव्य स्वागत किया तथा स्वागत के बाद उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए नवनिर्वाचित सांसद रामस्वरूप शर्मा ने यह बात कही।

उन्होंने कहा कि लोगों को भारतीय जनता पार्टी से बहुत उम्मीदें हैं तथा इन उम्मीदों को पूरा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएमजयराम ठाकुर और वह स्वयं प्रयासरत रहेंगे और संसदीय क्षेत्र का विकास करवाना ही मकसद है। केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों व राज्य सरकार की विभिन्न विकासात्मक योजनाओं से लाभ मिलने पर लोगों ने भाजपा को बहुत बड़ा समर्थन दिया है।

सांसद रामस्वरूप शर्मा ने परिधि गृह में लोगों की समस्याओं को सुना तथा मौके पर ही उनका समाधान करवाया। छोटी काशी पहुंचने पर राजपूत सभा मंडी के प्रधान इंद्र सिंह ठाकुर के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने सांसद रामस्वरूप शर्मा का भव्य स्वागत किया जबकि नगर परिषद अध्यक्ष सुमन ठाकुर ने भी नप की ओर से पुष्प गुच्छ देकर उन्हें जीतने की बधाई दी।

इसके अलावा कई संगठनों के पदाधिकारी भी परिधि गृह में पहुंचे और ऐतिहासिक जीत पर सांसद को बधाई दी। इस अवसर पर पूर्व विधायक कन्हैया लाल ठाकुर, डी.डी. ठाकुर, मंडलाध्यक्ष मनीष कपूर, महामंत्री पुष्पराज कात्यायन, दीवान चंद ठाकुर, महिला मोर्चा की अध्यक्ष सुमन ठाकुर, भाजयुमो अध्यक्ष भुवनेश ठाकुर सहित कई अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here