Home फिल्म जगत फिल्म ‘भारत’ के रिलीज होते ही आया फैन्स का रिएक्शन..

फिल्म ‘भारत’ के रिलीज होते ही आया फैन्स का रिएक्शन..

4
0
SHARE

सलमान खान  कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘भारत’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में सलमान कई रूपों में नजर आने वाले हैं. फिल्म  ‘भारत’ को लेकर फैन्स में एक्साइटमेंट देखते ही बन रही है. आज सुबह से ही सिनेमाघरों में फैन्स की भीड़ देखने को मिली. फिल्म की ग्रैंड ओपनिंग के बाद लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं. लोगों को फिल्म में सलमान खान की परफॉर्मेंस को खूब पसंद आ रही है. फैन्स इस फिल्म को सलमान खान की अब तक की बेहतरीन फिल्मों में से एक बता रहे हैं.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘बजरंगी भाईजान के बाद सलमान खान की बेहतरीन फिल्म. ये फिल्म बहुत ज्यादा भावुक करने वाली है और इस फिल्म को देखते हुए मेरी 2 से 3 बार आंखें नम हुईं.’अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘इस फिल्म का इमोशनल प्लॉट और इसकी स्टोरी फिल्म की यूएसपी है. ये एक परफेक्ट इमोशनल फिल्म है जिसमें इंटरटेन्मेंट का सही डोज मिला हुआ है. सलमान खान इस फिल्म की आत्मा हैं और उन्होंने इस फिल्म में बेहतरीन काम किया है.’ फिल्म में सुनील ग्रोवर की भी खूब तारीफ हो रही है. एक ट्विटर यूजर ने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को फिल्म की जान बताते हुए लिखा है, ‘सुनील ग्रोवर फ़िल्म की जान हैं ..एक बार उन्होंने ख़ुद को साबित किया है

बुद्धा इन ए ट्रेफिक जाम और द ताशकंद फाइल्स जैसी  सामाजिक फिल्में बनाने वाले फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने भी सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने  फिल्म ‘भारत’ की पूरी टीम को गुडलक विश करते हुए लिखा है,भारत की पूरी टीम को फिल्म के लिए बधाई, अगर आपको भारत फिल्म के टिकट नहीं मिलते हैं तो आप ताशकंद फाइल्स फिल्म देख सकते हैं. फिल्म इंडस्ट्री की सुपरहिट सिंगर पलक मुच्चल ने फैन्स से फिल्म ‘भारत’ को देखने की अपील की है. एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को देखने के बाद अपना रिएक्शन दिया है. बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए सलमान खान और सुनील ग्रोवर की परफॉरमेंस की तारीफ की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here