Home क्लिक डिफरेंट भुतहा बन चुका है ये अस्पताल पास से भी नहीं गुज़रते लोग…

भुतहा बन चुका है ये अस्पताल पास से भी नहीं गुज़रते लोग…

38
0
SHARE

दुनियाभर में कई ऐसी जगह हैं जहां पर कई ऐसे अनोखे भूतिया राज हैं. ऐसी जगहों पर लोग जाना तो दूर उसके नाम से डरते हैं. कई जगहों के बारे में अपने सुना होगा जो रहस्य्मयी होती हैं. आज हम ऐसी ही एक जगह के बार में बताने जा रहे हैं.  आपको बता दें,अमेरिका के न्यूटन में बना हुआ एक हॉस्पिटल पिछले बीस सालों से बंद है. लोगों का कहना है कि इस वीरान हॉस्पिटल के कॉरिडोर में एक लड़की घूमती नजर आती है. इस हॉस्पिटल का नाम फेयरफील्ड हिल्स स्टेट है. यहां व्हाइट गाउन में एक लड़की घूमती दिखाई देती है. आइये जानते हैं आगे मामला.

बताया जाता है कभी ये अस्पताल मानसिक रूप से बीमार लोगों के इलाज के लिए जाना जाता था. अक्सर ऐसी घटनाएं ऐसे अस्पतालों में ही होती हैं. लेकिन बाहर से इस हॉस्पिटल को देखकर इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है कि अंदर भूतों का बसेरा होगा. समय के साथ अस्पताल में रखे सामान धीरे-धीरे खराब होने लगे हैं. यहां की छत जगह-जगह से खराब हो गई है. वहीं, खिड़की-दरवाजों पर की गई पेंटिंग का रंग उड़ गया है. यानि ये पूरा एक भूतिया अस्पताल बन चुका है.

फेयरफील्ड अमेरिका का ऐसा वीरान हॉस्पिटल है जहां लोगों ने एक लड़की को भटकते हुए देखा है. लोगों को विश्वास है कि यहां भूत रहते हैं. इस अस्पताल के फोटोज 27 वर्षीय ड्रयू थॉमस ने खींचे थे. उनका कहना है कि जब मैं दस साल का था जब इस हॉस्पिटल में आया था. आज बाहर से बेहतरीन दिखने वाला इस हॉस्पिटल के अधिकांश रूम की छत और दीवारों की सीमेंट निकल चुकी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here