Home हिमाचल प्रदेश अनिल शर्मा को मंच पर कुर्सी न मिलने के मामले पर सीएम...

अनिल शर्मा को मंच पर कुर्सी न मिलने के मामले पर सीएम जयराम ने कही बड़ी बात…

28
0
SHARE

मंडी में जन आभार रैली में अनिल शर्मा को कुर्सी न मिलने के मामले पर सीएम जयराम ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी जन आभार रैली में एक जगह पर उनका स्वागत अनिल शर्मा ने किया था।

लेकिन रैली के बाद जब वह मंच पर पहुंचे तो वहां अनिल शर्मा का कोई अता-पता नहीं था। अनिल शर्मा वहां से जा चुके थे। चामुंडा के पास पठियार में महाराणा प्रताप जयंती के अवसर पर रखे गए कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री ने मीडिया के एक सवाल के जवाब में यह उत्तर दिया।गौरतलब है कि बुधवार को मंडी में सीएम जयराम ठाकुर की जन आभार रैली थी। रैली में कुर्सी न मिलने के चलते अनिल शर्मा को बैरंग लौटना पड़ा था। इस अपमान के बाद अनिल ने सीएम से सवाल किया था कि जयराम बताएं कि वह उनके विधायक हैं कि नहीं।

मुख्यमंत्री से मीडिया ने पूछा कि अनिल शर्मा भाजपा के विधायक हैं कि नहीं ? इस पर मुख्यमंत्री ने सीधा उत्तर देने के बजाय यह कहा कि जब वह मंच पर पहुंचे तो अनिल शर्मा गायब थे। मंत्रिमंडल के विस्तार पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका ध्यान सिर्फ जनता के विकास कार्यों पर है। आचार संहिता के चलते प्रदेश के कई विकासात्मक कार्य रुके थे। अब वह उन कार्यों को गति प्रदान कर रहे हैं। मंत्रिमंडल का विस्तार उचित समय हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here