Home फिल्म जगत शाहरुख खान ने गाड़ी की छत पर चढ़कर फैंस को यूं दिया...

शाहरुख खान ने गाड़ी की छत पर चढ़कर फैंस को यूं दिया सरप्राइज…

11
0
SHARE

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपने फैंस को गुरुवार को एक बढ़िया सरप्राइज दिया. शाहरुख ने अपने घर “मन्नत” के बाहर लगी फैंस की भीड़ को अपनी गाड़ी की छत पर चढ़कर ग्रीट किया. किंग खान को ऐसा अंदाज देख उनके फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा और सभी ने ‘वी लव यू, शाहरुख’ के नारे लगाने शुरू कर दिए.

खबरों की मानें तो शाहरुख फिलहाल हॉलीवुड होस्ट और कॉमेडियन डेविड लेटरमैन के नेटफ्लिक्स शो ‘माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन’ के लिए शूटिंग कर रहे हैं. यूं तो शाहरुख पिछले महीने न्यूयॉर्क जाकर अपना एपिसोड शूट कर चुके हैं, लेकिन डेविड के शो के कैमरामैन को ईद के दिन मन्नत के बाहर जमा फैंस से शाहरुख और डेविड को रूबरू होते शूट करते देखा गया था.

ईद के दिन शाहरुख अपने छोटे बेटे अबराम के साथ मन्नत की बालकनी में फैंस से मिलने आये थे. उस समय डेविड भी उनके साथ थे. इतना ही नहीं शाहरुख ने अपने फैंस के साथ एक सेल्फी वीडियो भी साझा किया था, जिसमें उन्होंने फैंस को प्यार और सपोर्ट देने के लिए शुक्रिया अदा किया था.

बॉलीवुड में शाहरुख के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 2018 में आई डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म जीरो में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी थीं. जीरो को फिल्म आलोचकों ने मिक्स रिव्यू दिए थे और ये बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. फिलहाल शाहरुख ने अपने किसी नए बॉलीवुड प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सारे जहां से अच्छा’ में शाहरुख के काम करने की चर्चा थी. लेकिन उन्होंने आखिरी वक्त पर फिल्म को छोड़ दिया. शाहरुख जल्द ही टेड टॉक के सीजन 2 के साथ छोटे परदे पर वापसी करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here