Home फिल्म जगत शिल्पा शेट्टी मना रही हैं अपना 44वां जन्मदिन राज ने इस अंदाज...

शिल्पा शेट्टी मना रही हैं अपना 44वां जन्मदिन राज ने इस अंदाज में किया Wish..

17
0
SHARE

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. इस जन्मदिन पर उनके पति राज कुंद्रा ने उन्हें बेहद खास अंदाज में विश किया है. राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए बेहद रोमांटिक कैप्शन लिखा है.

राज कुंद्रा ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो शिल्पा का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. ये तस्वीर पीछे से क्लिक की गई है. उन्होंने लिखा, ‘जब मैं पीछे मुड़कर हमारे सफर के बारे में सोचता हूं तो बस मैं ईश्वर का शुक्रिया अदा करता हूं कि उसने अपनी सबसे खूबसूरत एंजल मेरी जिंदगी में भेज दी. तुम किसी दुआ से कम नहीं हो और मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि तुमसे कितना प्यार करता हूं. जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं शिल्पा . तुम्हारे सारे सपने पूरे हों. तुमने ये साबित किया है कि हेल्दी खाने और खुशनुमा लाइफस्टाइल के सहारे तुम हमेशा अच्छे लग सकते हो और उम्र बस एक नंबर है. हम सबको प्रेरित करने के लिए शुक्रिया.’

पति राज कुंद्रा की इस पोस्ट पर शिल्पा शेट्टी ने भी कमेंट किया. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, शुक्रिया मेरी जान..लव यू. आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी हैं. शिल्पा से पहले उनकी शादी कविता कुंद्रा से हुई थी जिससे उनकी एक बेटी है. लेकिन कुछ साल साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने के फैसला लिया और साल 2009 में राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी से शादी की. शिल्पा और राज का एक 7 साल का बेटा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here