Home फिल्म जगत दबंग 3 में सलमान खान के प‍िता का रोल करेंगे धर्मेंद्र..

दबंग 3 में सलमान खान के प‍िता का रोल करेंगे धर्मेंद्र..

7
0
SHARE

सलमान खान इन द‍िनों फिल्म दबंग 3 की शूट‍िंग में व्यस्त हैं. फिल्म में सलमान खान के साथ एक बार फिर सोनाक्षी स‍िन्हा नजर आने वाली हैं. बीते द‍िनों फिल्म में ड‍िम्पल कपाड़‍िया के होने की चर्चा थी. लेकिन फ्रेश रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ड‍िम्पल दबंग 3 में नजर नहीं आएंगी. इस बार फिल्म में धर्मेंद्र की भी एंट्री होगी.

डेक्कन क्रोन‍िकल की एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, “ड‍िम्पल कपाड़‍िया का फिल्म में होना संभव ही नहीं है. इसकी वजह है, दबंग सीरीज की पहली फिल्म में उनके किरदार नैना देवी की मौत होना. किसी किरदार के मरने के बाद उसे अचानक से ज‍िंदा करके तीसरी फ्रेंचाइजी में नहीं लाया जा सकता है. फिल्म के सोर्स ने बताया कि दबंग 3 में नैना का रोल फिर से नहीं लाया जाएगा.” दबंग 3 में इस बार धर्मेंद्र की एंट्री होगा. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक धर्मेंद्र, सलमान खान के प‍िता का रोल न‍िभाते नजर आएंगे. धर्मेंद्र से पहले व‍िनोद खन्ना ने सलमान खान के प‍िता का रोल न‍िभाया है. विनोद खन्ना के न‍िधन के बाद दबंग 3 में धर्मेंद्र, सलमान खान के प‍िता के रोल में नजर आ सकते हैं.

धर्मेंद्र के दबंग 3 में आने की संभावना इसल‍िए भी है क्योंकि व‍िनोद खन्ना की जगह धर्मेंद्र रोल के लिए परफेक्ट च्वाइस हैं. सलमान खान संग उनकी र‍ियल लाइफ बॉन्ड‍िंग भी खास है. इस फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा कर रहे हैं. फिल्म की र‍िलीज को लेकर अब तक कोई डेट फाइनल नहीं हुई है. सलमान की भारत की सफलता के बाद फैंस को दबंग 3 की र‍िलीज का इंतजार कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here