Home स्पोर्ट्स MS धोनी ने जड़ा छक्का तो देखते रह गए विराट कोहली…

MS धोनी ने जड़ा छक्का तो देखते रह गए विराट कोहली…

4
0
SHARE

विश्व कप 2019 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हरा दिया. हर बार की तरह इस बार भी एमएस धोनी चर्चा का विषय रहे. धोनी ने बल्ले से शानदार शॉट्स खेलकर सभी को हैरान कर दिया. इस बार धोनी का छक्का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसको देखकर कप्तान विराट कोहली भी हैरान रह गए. वो खड़े होकर हैरानी में देखते रहे. जिसके बाद धोनी को देखने के बाद गजब का रिएक्शन दिया. जिसका वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

आखिरी ओवर चल रहे थे और टीम इंडिया का स्कोर 300 बार हो चुका था. टीम इंडिया के सामने बड़ा स्कोर खड़ा करने की चुनौती थी. आखिरी दो ओवर में टीम इंडिया को 350 बनाने के लिए 25 रन चाहिए थे और सामने थे एमएस धोनी  मिचेल स्टार्क की गेंद पर धोनी ने छक्का जड़ा. शॉट इतना तगड़ा था कि बॉल काफी दूर निकल गई. नॉट स्ट्राइक एंड पर विराट कोहली शॉट को देखते रह गए और गजब का रिएक्शन दिया. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके बाद कोहली धोनी के पास पहुंचे और उनको बधाई दी.

लक्ष्य का पीछा करने उतरे आस्ट्रेलिया को वार्नर और कप्तान आरोन फिंच (36) की जोड़ी ने सतर्क शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 61 रन जोड़े. बुमराह के दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर वार्नर भाग्यशाली रहे जब उनका शाट विकेटों से टकराया लेकिन बेल्स नहीं गिरे. वार्नर और फिंच ने 10 ओवर में टीम का स्कोर बिना विकेट के 48 रन पर पहुंचाया. फिंच ने 10वें ओवर में पंड्या की लगातार गेंदों पर छक्का और दो चौके मारे जिससे ओवर में 19 रन बने.

आस्ट्रेलिया को अंतिम दो ओवर में जीत के लिए 44 रन की जरूरत थी लेकिन टीम अपने अंतिम दो विकेट गंवाकर सात रन ही बना सकी. इससे पहले कोहली ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जिसके बाद शिखर और रोहित ने भारत को अच्छी शुरुआत दिलाई. शिखर और रोहित ने सतर्क शुरुआत की. रोहित दो रन के स्कोर पर भाग्यशाली रहे जब मिशेल स्टार्क (74 रन पर एक विकेट) के पारी के दूसरे ओवर में ही नाथन कोल्टर नाइल (63 रन पर एक विकेट) ने शार्ट मिडविकेट पर उनका कैच टपका दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here