Home फिल्म जगत इमरान हाशमी के साथ गैंगस्टर ड्रामा में साथ दिखेंगे जॉन अब्राहम..

इमरान हाशमी के साथ गैंगस्टर ड्रामा में साथ दिखेंगे जॉन अब्राहम..

38
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की पिछली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. बीते सालों में जॉन ने फिल्मों की स्टोरीलाइन और रोल्स को लेकर एक्सपेरिमेंट किए हैं. एक्शन हो या कॉमेडी बेस्ड फिल्म, हर रोल में जॉन अब्राहम जमे हैं. अब जॉन पर्दे पर संजय गुप्ता की गैंगस्टर ड्रामा में अहम रोल निभाते नजर आएंगे.

इस गैंगस्टर ड्रामा में जॉन अब्राहम के साथ इमरान हाशमी भी होंगे. फिल्ममेकर संजय गुप्ता के साथ जॉन शूटआउट एट वडाला और जिंदा में काम कर चुके हैं. एक बयान में संजय गुप्ता ने कहा, “जॉन के साथ ये मेरी तीसरी फिल्म है और मैं इमरान के साथ पहली बार काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था. अब फिर मैं गैंगस्टर ड्रामा फिल्म को लेकर लौट आया हूं और कह सकता हूं कि घर वापसी करना अच्छा है.

संजय गुप्ता की इस गैंगस्टर ड्रामा को व्हाइट फेदर फिल्म्स और भूषण कुमार की टी सीरीज मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. अभी फिल्म का टाइटल तय नहीं किया गया है. फिल्म के प्लॉट और दूसरी जानकारियां शेयर नहीं की गई है. इससे पहले सत्यमेव जयते में जॉन अब्राहम एक्शन अवतार में दिखे थे. जॉन अब्राहम की पिछली रिलीज रोमियो अकबर वॉल्टर थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत बिजनेस किया था. वहीं इमरान हाशमी की आखिरी रिलीज चीट इंडिया थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here