Home स्पोर्ट्स शिखर धवन ने चोट के दर्द में देखी फिल्म Bharat MS धोनी...

शिखर धवन ने चोट के दर्द में देखी फिल्म Bharat MS धोनी ने किया जमकर enjoy

32
0
SHARE

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अपने शुरुआती दो मैच जीतकर शानदार शुरुआत की है. कल टीम इंडिया अपना तीसरा मुकाबला न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के साथ खेलने वाला है. उससे पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. चोट के कारण शिखर धवन तीन हफ्ते के लिए बाहर हो गए हैं. ऐसे में टीम इंडिया के आगे ओपनिंग जोड़ी की चुनौती होगी. ये सबकुछ भूल टीम इंडिया (Team India) ने जमकर एन्जॉय किया. उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘Bharat’ फिल्म देखी. टीम इंडिया के खिलाड़ी मॉल फिल्म देखने पहुंचे थे. जहां उन्होंने जमकर एन्जॉय किया.

सलमान की फिल्म देखने हार्दिक पंड्या एमएस धोनी केदार जाधव  शिखर धवन और केएल राहुल पहुंचे थे. केदार जाधव ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘भारत की टीम भारत मूवी के बाद…’ उन्होंने सलमान खान को भी टैग किया है. टीम इंडिया के खिलाड़ी जहां जाते हैं वहां जमकर एन्जॉय करते हैं. टीम इंडिया न्यूजीलैंड के मुकाबला खेलने के लिए नॉटिंगम में पहुंची है. जहां उन्होंने सबसे पहले मूवी देखी फिर नेट्स पर पसीना बहाया.

चोटिल शिखर धवन की अनुपस्थिति में भारतीय टीम की वैकल्पिक व्यवस्था की गुरुवार को यहां होने वाले विश्व कप मैच में न्यूजीलैंड के दमदार आक्रमण के सामने कड़ी परीक्षा होगी लेकिन यह लगातार खराब चल रहे मौसम के रूख बदलने पर ही संभव हो पाएगा. इंग्लैंड में चल रही बेमौसम की बरसात का साया भारत और न्यूजीलैंड के मैच पर मंडरा रहा है और ऐसे में इसके ओवरों में कटौती संभव है. ऐसी स्थिति में खेल होने पर कीवी टीम का तेज गेंदबाजी आक्रमण भारत की सलामी जोड़ी के लिये मुश्किलें पैदा कर सकता है. धवन की अनुपस्थिति में रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल पारी का आगाज करने के लिये उतर सकते हैं.

धवन का बायें हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण अगले तीन मैचों में खेलना संदिग्ध है. इससे विराट कोहली और रवि शास्त्री को दक्षिण अफ्रीका और आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो मैचों में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद अपनी रणनीति में बदलाव करना होगा. रोहित और धवन ने मिलकर सलामी जोड़ी के रूप में 4681 रन बनाये हैं और ऐसे में टीम को बायें हाथ के बल्लेबाज की कमी खलेगी लेकिन उसके कुछ सकारात्मक पहलू भी हैं. इससे पहले भारत को यह पता करने का मौका मिलेगा कि उसका ‘प्लान बी’ कितना कारगर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here