Home फिल्म जगत नानी बनने पर हेमा माल‍िनी ने यूं जताई खुशी..

नानी बनने पर हेमा माल‍िनी ने यूं जताई खुशी..

3
0
SHARE

देओल फैमिली के लिए इससे बड़ी खुशी और क्या हो सकती है कि परिवार के लिए लगातार कुछ न कुछ अच्छा हो रहा है. पहले लोकसभा चुनाव में हेमा मालिनी और सनी देओल ने अपने अपने चुनाव जीते. अब धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल दूसरी बार मां बनी हैं.

ईशा देओल ने 10 जून को बेटी के जन्म की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. ईशा देओल ने मुंबई के खार में बने एक अस्पताल में बेटी को जन्म द‍िया. मंगलवार को ईशा को मिलने और नात‍िन को देखने के ल‍िए हेमा माल‍िनी धर्मेंद्र के साथ अस्पताल गई थीं. हेमा ने नात‍िन होने की खुशी जाह‍िर करते हुए कहा, “हम सब बहुत खुश हैं. हमेशा इस बात की खुशी होती है जब पर‍िवार में कोई नन्हीं परी आती है.”

ईशा के मां बनने पर धर्मेंद्र और हेमा मिठाइयों के ड‍िब्बे लेकर अस्पताल मिलने पहुंचे थे. दोनों के चेहरे पर ग्रैंड पैरेंट्स बनने की खुशी नजर आ रही थी. हेमा माल‍िनी के दामाद, ईशा देओल के पत‍ि भरत तख्तानी ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं. मेरी बेटी मिराया ईशा जैसी द‍िखती है और बड़ी बेटी राध्या मेरे जैसी द‍िखती है. मुझे बहुत खुशी है कि हमारे बच्चे की शक्ल हम पर गई है.

ईशा ने दोनों बेटियों के नाम के कनेक्शन के बारे में भी बताया. जब भगवान कृष्ण राधा की पूजा करते हैं, तो इसे राध्या कहा जाता है. जो भगवान कृष्ण की पूजा करता है उनका भक्त है, उसे मिराया कहते हैं. ईशा ने कहा, “राध्या और मिराया दोनों नाम एक साथ सुनने में कितने अच्छे लगते हैं ईशा ने प्रेग्नेंसी के बारे में बताया कि जश्न उस दिन शुरू हुआ जब पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं. मेरी डिलीवरी की डेट जितनी पास आ रही थी, एक्साइटमेंट उतनी बढ़ रही थी. ईशा देओल ने 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी. अब उनकी दो बेटिया हैं- राध्या और मिराया तख्तानी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here