Home स्पोर्ट्स नॉटिंघम में IND vs NZ मुकाबले से पहले देखिए ड्रेसिंग रूम का...

नॉटिंघम में IND vs NZ मुकाबले से पहले देखिए ड्रेसिंग रूम का मौहाल..

25
0
SHARE

आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में गुरुवार को टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला होना है. ‘नॉटी’ मौसम के बीच खिलाड़ी भी मस्ती के मूड में हैं. इस बीच भारतीय ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो सामने आया है. ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में होने वाले मुकाबले से पहले टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे बीसीसीआई ने ट्वीट किया है.

सबसे पहले स्टेडियम का नजारा दिखाया गया है. इसके बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम के सीन को कैमरे में कैच किया गया है. भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में महेंद्र सिंह धोनी की एक फोटो है, जिसके नीचे कुछ बल्ले रखे हुए हैं. फिर जसप्रीत बुमराह के बॉलिंग एक्शन में एक फोटो लगी है. साथ ही दिनेश कार्तिक की भी एक्शन फोटो ड्रेसिंग रूम में है. हार्दिक पंड्या इस वीडियो में रोहित शर्मा, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा और विराट कोहली की ड्रेसिंग रूम में जगह दिखा रहे हैं. इसके बाद हार्दिक फीजियो के रूम में पहुंचते हैं, जहां कैप लगाकर धोनी लेटे हुए हैं. यहां धोनी के साथ भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह भी मौजूद हैं.

बता दें कि गुरुवार को दो ऐसी टीमों का मुकाबला होगा, जो इस विश्व कप में अभी तक अपराजित हैं. भारत और न्यूजीलैंड ने अभी तक इस वर्ल्ड कप में जितने भी मैच खेले हैं, सभी में जीत हासिल की है. अगर बारिश ने खलल नहीं डाला तो ट्रेंट ब्रिज मैदान पर होने वाले इस मैच में किसी एक टीम का विजयी क्रम टूटना तय है. ट्रेंट ब्रिज की पिच आसान है, लेकिन मौसम करवट लेता है तो तेज गेंदबाज प्रभावी हो सकते हैं. बारिश के कारण अब तक इस वर्ल्ड कप में 3 मैच रद्द हो चुके हैं.

इन दोनों टीमों के जीत के सिलसिले में एक बड़ा फर्क है. भारतीय टीम ने मजबूत टीमों को शिकस्त दी है, जबकि न्यूजीलैंड की जीत कमजोर टीमों के खिलाफ आई है. ऐसे में न्यूजीलैंड के सामने भारत के रूप में पहली बड़ी चुनौती होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here