Home फिल्म जगत घुटने में चोट के बावजूद पार्टी में जमकर नाची प्रियंका चोपड़ा..

घुटने में चोट के बावजूद पार्टी में जमकर नाची प्रियंका चोपड़ा..

17
0
SHARE

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मुंबई में हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग खत्म की है. शूटिंग खत्म होने पर फिल्म की रैप अप पार्टी रखी गई जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट जमकर मस्ती करती नजर आईं. इस पार्टी की कुछ इनसाइड वीडियोज इस समय सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं.

इन वायरल वीडियोज में प्रियंका चोपड़ा जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. नीचे दिए वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह प्रियंका अपने ही गानों में झूम कर नाचती नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा अपने ही सुपरहिट गाने देसी गर्ल पर नाचते नजर आ रही हैं. साथ ही प्रियंका फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के गाने गल्लां गूड़िंयां पर जमकर नाचती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इस दौरान प्रियंका चोपड़ा के घुटने में चोट लगी हुई है. इसके बावजूद उनका ये मस्ती में डांस का अंदाज फैंस को खासा पसंद आ रहा है. आपको बता दें प्रियंका के पति निक जोनास को भी उनका ‘देसी गर्ल’ सॉन्ग खासा पसंद है. उन्होंने हाल ही में कहा था कि बॉलीवुड से उन्हें दो गाने बहुत पसंद है जिनमें पहला प्रियंका का देसी गर्ल और दूसरा कार्तिक आर्यन का बम डिगी बम है.

वहीं अगर फिल्म की बात करें तो फिल्म को लेकर प्रियंका का कहना है कि ये उनके लिए काफी चैलेंजिंग रही. उन्होंने कहा, ‘‘ फिल्म की शूटिंग खत्म.. यह फिल्म कई मायने में मेरे लिए खास है. केवल इसलिए नहीं कि यह सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोनी स्क्रूवाला के साथ मेरी पहली हिंदी फिल्म है. बल्कि इसलिए भी कि मुझे एक कैरेक्टर और एक सच्ची कहानी बयां करने का मौका मिला, जिसे बयां किए जाने की जरूरत थी.’’ बता दें कि फिल्म ‘मोटिवेशनल स्पीकर’ आयशा चौधरी के माता-पिता की प्रेम कहानी है. आयशा में पल्मोनरी फाइब्रोसिस (फेफड़ों संबंधी बीमारी) का पता लगा था. फिल्म ‘अक्टूबर’ की लेखिका जूही चतुर्वेदी ने इसकी कहानी लिखी है. फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ 11 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here