Home फिल्म जगत फिल्म ’83’ में क्रिकेटर बने रणवीर सिंह..

फिल्म ’83’ में क्रिकेटर बने रणवीर सिंह..

9
0
SHARE

रणवीर सिंह ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ ‘रील और रियल’ लाइफ की कहानी साझा की है. रणवीर ने मंगलवार को दीपिका और फिल्म ’83’ के निर्देशक कबीर खान के साथ वाली अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है.

इस तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने लिखा : “मेरी पत्नी से बढ़कर कौन मेरी पत्नी के किरदार को निभा पाएगा? दीपिका पादुकोण ’83’ में रोमी देव के किरदार को निभा रहीं हैं. इस जीनियस कास्टिंग का श्रेय कबीर खान को जाता है.”इस फिल्म में साल 1983 के वर्ल्ड कप में भारत के शानदार और ऐतिहासिक जीत को दर्शाया जाएगा. रणवीर सिंह फिल्म में दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव के किरदार को निभा रहे हैं और दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी.

इसके बाद रणवीर ने ट्विटर पर अपनी और दीपिका की एक बूमरैंग वीडियो को साझा किया है. वीडियो के कैप्शन में रणवीर ने लिखा : “मेरी जिंदगी की कहानी..रियल और रील.”दोनों का ये वीडियो फैंस को खासा पंसद आ रहा है. इसपर फैंस और सेलेब्स दोनों के ही मजेदार कमेंट्स सामने आए हैं. क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा दीपिका शानदार शॉट, वहीं निर्देशक शंशाक खेतान ने लिखा हा हा किल करना तो कोई इनसे सीखे. इसके अलावा सोफी चौधरी और विशाल डडलानी समेत कई और सेलेब्स ने कमेंट किए.

इस फिल्म के जरिए रणवीर और दीपिका शादी के बाद पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. यह स्टार कपल पहले ‘पद्मावत’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ जैसी फिल्मों में एक-दूसरे के साथ काम कर चुका है.

’83’ में आर. बद्री, आदिनाथ कोठारे, हार्डी संधू, चिराग पाटील, साकिब सलीम, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, दिनकर शर्मा, जीवा, ताहिर राज भसीन, ऐमी विर्क, धर्य करवा, निशांत दहिया और साहिल खट्टर भी हैं. रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here