Home फिल्म जगत सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना की फिल्म भारत पर धमाल मचा रही...

सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना की फिल्म भारत पर धमाल मचा रही है…

37
0
SHARE

ये फिल्म लोगों को खूब पंसद आ रही है और यही वजह की धमाकेदार कमाई भी हो रही है. 8 दिनों में ये फिल्म 180 करोड़ कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है. इस कमाई से सलमान खान सहित पूरी स्टारकास्ट बहुत खुश है. सलमान ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत करते हुए फिल्म की कमाई पर अपनी खुशी जाहिर की है.

सलमान ने एबीपी न्यूज़ से कहा, ”ये आंकड़ा ये कहता है कि दर्शकों को फिल्म बहुत पंसद आई है और हम उनके शुक्रगुजार हैं कि सबने फिल्म देखी. ये आंकड़े एक बार फिल्म देखने से नहीं आते हैं, ये फिल्म बार बार देखने से आते हैं. शुक्रिया आपका.”

हाल ही में सलमान खान ने उन लोगों के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी जिन्होंने भारत-पाकिस्तान के बटवारे का दंश झेला है. सलमान ने इस बारे में एबीपी न्यूज़ से कहा, ”बहुत सारे लोगों से मिला. सबका यही कहना था कि उन्होंने जो भारत देखी है उन सबने ये जर्नी देखी है. लोग काफी खुश थे. इमोशनल भी बहुत थे. जिन्होंने फिल्म देखी उन्हें लगा कि वो जो देख रहे थे वो वही थे जो पाकिस्तान से यहां आ गए. वो सेम फीलिंग उन्हें भी आई होगी जो यहां से पाकिस्तान चले गए.”

आपको बता दें कि फिल्म ‘भारत’ को फिल्म समीक्षकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है. हालांकि दर्शक फिल्म को भरपूर प्यार दे रहे हैं. जिसकी बदौलत सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर लगातार नए नए रिकॉर्ड बना रहे हैं.’भारत’ में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, तब्बू और आसिफ शेख जैसे सितारे हैं. फिल्म वर्ल्डवाइड लगभग 6 हज़ार स्क्रीन्स पर रिलीज़ की गई है. जिसमें विदेशों में इसे 1300 स्क्रीन्स मिले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here