Home फिल्म जगत मैचों में बारिश से परेशान हुए ऋषि कपूर..

मैचों में बारिश से परेशान हुए ऋषि कपूर..

25
0
SHARE

वर्ल्ड कप के मैचों में लगातार हो रही बारिश ने दर्शकों का मजा किरकिरा कर दिया है. बारिश के कारण अब तक 4 मैच धुल चुके हैं. अंकतालिका में इन चारों मैचों के अंक को जोड़ें तो बारिश के अंक सबसे ज्यादा हो जाएंगे. बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने मैचों में बारिश को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जो वायरल हो रही है. ऋषि कपूर  ने वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को छतरी के रूप में डिजाइन कर ट्वीट किया है. उनके इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. दर्शकों की तरह ऋषि कपूर भी मैचों में बारिश आने से परेशान है और उनका यह ट्वीट भी यही इशारा कर रहा है.

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया: आईसीसी वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का नया डिजाइन. हाल ही में भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला मैच भी बारिश के कारण धुल गया. इससे फैंस काफी निराश हुए. भारतीय फैंस को उम्मीद है थी कि टीम इंडिया न्यूजीलैंड को हराकर दो अंक हासिल करेगी. लेकिन बारिश ने मैच का मजा किरकिरा कर दिया. शायद इसी वजह से ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में तंज कसा है.

ऋषि कपूर  के अलावा पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाद शोएब अख्तर ने भी बारिश को लेकर अपनी प्रतिकिया दी है. शोएब अख्तर पर बारिश का डर किस कदर हावी है, इसका अंदाजा उनके एक ट्वीट से लगाया जा सकता है, जिसके साथ उन्होंने एक रोचक फोटो शेयर किया है. अख्तर ने भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को होने वाले मुकाबले से पहले जो फोटो ट्वीट किया है, उसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनके पाकिस्तानी समकक्ष सरफराज अहमद टॉस के बाद तैरते हुए पवेलियन लौट रहे हैं और बाकी के एक्सपर्ट्स नाव में सवार हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here