Home राष्ट्रीय जम्मू कश्मीर के अंनतनाग में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़…

जम्मू कश्मीर के अंनतनाग में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़…

35
0
SHARE

 जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और राज्य पुलिस कर्मियों के विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद अचबल क्षेत्र के बिदूरा गांव की घेराबंदी की.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “घेराबंदी जैसे ही कड़ी की गई, आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई. मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं और उनके शवों को कब्जे में ले लिया गया है.” उन्होंने आगे कहा, “मारे गए आतंकवादियों की पहचान और वे किस संगठन से जुड़े हैं, इसका पता लगाया जा रहा है.” शवों को बरामद करने के बाद फिर से गोलीबारी शुरू हो गई. इस मुठभेड़ में सेना के एक मेजर और एक जवान घायल हो गए हैं. घायल सैनिक 19 राष्ट्रीय राइफल्स के हैं.

बता दें कि बीते बुधवार को जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों व आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 6 जवान शहीद हो गए और एक आतंकवादी मारा गया. घटना में तीन सुरक्षाकर्मी और एक नागरिक घायल हो गए थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here