Home फिल्म जगत जाह्नवी कपूर ने किया बेली डांस..

जाह्नवी कपूर ने किया बेली डांस..

41
0
SHARE

श्रीदेवी की लाडली बेटी और धड़क एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फोटो और वीडियो के चलते सुर्खियों में रहती हैं. जाह्नवी की जिम फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. अब एक बार फिर जाह्नवी कपूर का एक सिजलिंग डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो में जाह्नवी कपूर बेली डांस मूव्स करती हुई दिखाई दे रही हैं. खास बात यह कि जाह्नवी बेली डांस किसी बॉलीवुड सॉन्ग पर नहीं बल्कि रियलिटी शो डांस दीवाने के टाइटल ट्रेक पर कर रही हैं. जाह्नवी को बेली डांस करने का चैलेंज धड़क के डायरेक्टर और डांस दीवाने के जज शशांक खेतान ने दिया है. जाह्नवी कपूर का बेली डांस वीडियो किसी का भी दिन बनाने के लिए काफी है.

जाह्नवी कपूर स्टूडियो में डांस मूव्स करती हुई दिखाई दे रही हैं. जाह्नवी नें पिंक स्पोर्ट्स ब्रा के साथ व्हाइट मिनी शॉर्ट्स पहने हुए हैं. जाह्नवी ने बालों को पोनी स्टाइल में बांधा हुआ है. वीडियो में जाह्नवी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी फिलहाल अपनी अगली फिल्म तख्त की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट करीना कपूर और विक्की कौशल भी लीड रोल में नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here