Home ऑटोमोबाइल यहां देखें Tata की नई कार Altroz का टीजर…

यहां देखें Tata की नई कार Altroz का टीजर…

43
0
SHARE

Tata की पहली प्रीमियम हैचबैक Altroz जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली है. उम्मीद की जा रही है टाटा अपनी इस कार को आने वाले महीनों में लॉन्च कर सकती है. फिलहाल कंपनी की ओर से तारीख की आधिकारिक घोषणा का इंतजार हो रहा है. कंपनी ने Altroz के लिए ऑफिशियल वेबसाइट को भी लॉन्च कर दिया है. इस वेबसाइट में अपकमिंग कार को कुछ जानकारियां मौजूद हैं. इसके साथ ही कंपनी ने Altroz के लिए एक टीजर वीडियो भी जारी किया है, जहां ये कार एक रेसिंग ट्रैक पर चलाई जा रही है.

वीडियो में दिखाई दे रही कार टेस्ट व्हीकल है. ये कार काफी ज्यादा ढकी हुई है. लेकिन इससे कोई खास परेशानी नहीं है क्योंकि टाटा मोटर्स ने पहले ही प्रोडक्शन-रेडी मॉडल को जिनेवा मोटर शो में पेश किया था. टाटा Altroz का डिजाइन काफी शार्प रखा गया है और इसमें लेटेस्ट डिजाइन एलिमेंट्स देखने को मिलेंगे.

इस नई कार में लार्ज हेडलैम्प मौजूद हैं. साथ ही इसमें स्लिक डिजाइन वाला ग्रिल भी दिखाई दे रहा है. कार के टेल लैम्प में ब्लैक रैपिंग दी गई है, जो कार को स्पोर्टी लुक देता है. नई Altroz में 1.5-लीटर डीजल इंजन शुरुआत में दिया जाएगा. यहीं इंजन टाटा की Nexon में भी दिया जाता है.

Nexon में 1.5-लीटर डीजल इंजन, 108bhp का पावर और 260Nm का पिक टॉर्क जनरेट करता है, हालांकि हमें उम्मीद है कि इस इंजन को Altroz के लिए अलग तरह से ट्यून किया जाएगा. कंपनी लॉन्च के दौरान मैनुअल ट्रांसमिशन देने की तैयारी कर रही है, वहीं ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन को बाद में पेश किया जा सकता है. इसके अलावा कार में 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन भी बाद में दिया जा सकता है.इस कार के इंटीरियर की बात करें तो यहां भी टॉप ऑफ द लाइन फीचर्स दिए जाने की पूरी संभावना है. इसमें फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट स्क्रीन, इंटरनेट कनेक्टिविटी और एंड्रॉयड प्ले और ऐपल कार प्ले सपोर्ट दिया जा सकता है. कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है लेकिन ये कार वैल्यू फॉर मनी हो सकती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here