Home फिल्म जगत राजनीति में व्यस्त हो गए सनी देओल बेटे की डेब्यू फिल्म की...

राजनीति में व्यस्त हो गए सनी देओल बेटे की डेब्यू फिल्म की रिलीज डेट बदली..

41
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने फिल्मों में सफल पारी खेलने के बाद राजनीति में एंट्री की है. वे भारतीय जनता पार्टी( बीजेपी) के टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीते हैं. राजनीति में आने के बाद सनी देओल की जिम्मेदारियां बढ़ गई हैं. बताया जा रहा है कि उनका ज्यादातर ध्यान गुरदासपुर के लोगों की सेवा और अपनी जिम्मेदारियों को पूरी करने की ओर लगा है. इस वजह से सनी देओल बेटे की डेब्यू फिल्म ”पल पल दिल के पास” को समय नहीं दे पा रहे हैं.

बेटे की डेब्यू मूवी को सनी देओल खुद डायरेक्ट कर रहे हैं. राजनीतिक व्यस्तता के चलते सनी देओल ने ”पल पल दिल के पास” की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया है. ये मूवी 19 जुलाई को रिलीज हो रही थी. लेकिन अब करण देओल के फैंस को उन्हें सिनेमाघरों में देखने के लिए लंबा इंतजार करना होगा. ”पल पल दिल के पास” को अब 20 सितंबर 2019 को रिलीज किया जाएगा.

पल पल दिल के पास” बॉक्स ऑफिस पर सोनम कपूर की मूवी ”द जोया फैक्टर” संग क्लैश करेगी. ”पल पल दिल के पास” में करण देओल के अपोजिट सहर बाम्बा नजर आएंगी. दोनों एक्टर्स की ये डेब्यू मूवी है. मिड डे को फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया, ”पिछले महीने जब से सनी देओल गुरदासपुर सीट से चुनाव जीते हैं, वे शहर के हालात और उनके सुधार कार्यों में व्यस्त हैं. सनी बेटे की फिल्म पर पूरी तरह से फोकस करना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने मूवी की रिलीज डेट को दो महीने आगे खिसकाना बेहतर समझा. अभी फिल्म का टाइटल सॉन्ग शूट होना बाकी है.”करण देओल को लेकर अभी से फैंस के बीच क्रेज है. चॉकलेटी लुक्स की वजह से करण देओल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. करण देओल की डेब्यू फिल्म के लुक पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here