Home फिल्म जगत भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दौरान वायरल हुईं तैमूर और जीवा धोनी की ये...

भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दौरान वायरल हुईं तैमूर और जीवा धोनी की ये तस्वीरें…

28
0
SHARE

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप में भारत की पाकिस्तान पर शानदार जीत का जश्न पूरे देशभर में जमकर मनाया जा रहा है. ऐसे में सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले बेटे तैमूर अली खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वायरल फोटो में तैमूर भारतीय क्रिकेट टीम के रंग वाली नीली टीशर्ट पहने दिख रहे हैं.

वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि तैमूर मुस्काराते हुए एक पैर पर खड़े होकर सैल्यूट करते नजर आ रहे हैं. फोटो में तैमूर हमेशा की तरह काफी क्यूट लग रहे हैं. वायरल फोटो को लेकर कहा जा रहा है कि तैमूर भी इस दौरान भारत की जीत का जश्न मना रहे हैं. उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स खूब शेयर कर रहे हैं.आपको बता दें कि मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा कर ऐतिहासिक जीत अपने नाम दर्ज की. इस जीत का जश्न पूरे देश में मनाया जा रहा है. टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के बाद तमाम सितारे सोशल मीडिया पर इंडियन किक्रेट टीम को बधाई दे रहे हैं.

इसके साथ ही बात करें एक और लोकप्रिय स्टार किड यानि महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी की तो जीवा पूरे मैच में काफी सारे सेलिब्रिटीज के साथ खेलती और मस्ती करती दिखाई दे रही थीं. जीवा और सैफ अली खान की तस्वीर को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जीवा स्टेडिम में मस्ती करती दिखाई दीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here