Home फिल्म जगत 5 साल बाद पर्दे पर साथ होंगे सैफ-करीना की जोड़ी….

5 साल बाद पर्दे पर साथ होंगे सैफ-करीना की जोड़ी….

29
0
SHARE

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के फैंस के लिए गुडन्यूज है. दरअसल, सिल्वर स्क्रीन पर पांच साल बाद सैफ-करीना की जोड़ी फिर एकसाथ नजर आ सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा है कि करीना कपूर पति सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म जवानी जानेमन में नजर आएंगी. करीना का मूवी में स्पेशल अपीयरेंस होगा.

इन दिनों सैफ अली खान और करीना कपूर लंदन में बेटे तैमूर के साथ हॉलिडे पर हैं. सूत्र बताते हैं कि करीना कपूर खान फैमिली संग लंदन में सिर्फ वैकेशन ही नहीं मना रही हैं. वे फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग से भी जुडेंगी. फिल्म में करीना का कैमियो दमदार है. वे सैफ की एक्स वाइफ और एक्स गर्लफ्रेंड के रोल में दिख सकती हैं.

सैफ और फिल्म की पूरी कास्ट-क्रू लंदन में शूटिंग कर रहे हैं. 16 जून को सैफ अली खान फिल्म में उनकी ऑनस्क्रीन बेटी का रोल निभा रहीं आलिया फर्नीचरवाला के साथ मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड ग्राउंड में नजर आए थे. मालूम हो आलिया फर्नीचरवाला एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं. जवानी जानेमन आलिया की डेब्यू फिल्म होगी.

पर्दे पर सैफ अली खान और करीना कपूर ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. 2014 में आई फिल्म हैप्पी एंडिंग में भी करीना कपूर ने कैमियो रोल किया था. ये दूसरी बार होगा जब करीना कपूर पति की फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस देंगी. 2012 में रिलीज हुई फिल्म एजेंट विनोद में सैफ-करीना साथ नजर आए थे. सैफीना साथ में कई विज्ञापनों में नजर आए हैं. उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here