Home फिल्म जगत शाहिद लापूर ने खोला अपना हैप्पीनेस सीक्रेट..

शाहिद लापूर ने खोला अपना हैप्पीनेस सीक्रेट..

36
0
SHARE

शाहिद कपूर स्टारर कबीर सिंह इन दिनों चर्चा में है. फिल्म में शाहिद एक शराबी सर्जन प्रेमी का किरदार निभाते नजर आएंगे जो प्रीति के प्यार में पागल है. लेकिन, प्रीति की शादी किसी और से हो जाती है और कबीर सिंह का का दिल टूट जाता है. फिल्म में शाहिद कियारा आडवाणी संग रोमांस करते नजर आएंगे. दोनों स्टार फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. शाहिद अप ने एक बातचीत में अपनी हैप्पीनेस सीक्रेट का खुलासा किया है.

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में शाहिद कपूर ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने जीवन में कठिन समय का सामना किया और उनके बच्चों, मिशा और ज़ैन ने उनकी मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. शाहिद ने बताया कि मुश्किल वक्त में मेरे बच्चे मुझे पॉजिटिव एनर्जी देते हैं. शाहिद ने ​​कहा कि जब वो डाउन होते हैं, तो वो केवल उनके साथ ही वक्त बिताना चाहते हैं. कबीर सिंह स्टार अक्सर मीशा और ज़ैन के साथ शानदार तस्वीरें साझा करते हैं. शाहीद की बच्चों संग बॉन्डिंग शानदार है.

शाहिद ने कहा, “मेरे बच्चे. वे मेरे एनर्जाइजर  की तरह हैं. वे पॉजिटिव एनर्जी से भरपूर हैं. मुझे और कुछ नहीं चाहिए. मैं उनके साथ समय बिताता हूं और मैं ठीक हूं.” शाहिद ने इस बात का भी जिक्र किया कि डार्क किरदार निभाने से उन पर भारी प्रभाव पड़ा, लेकिन उनके बच्चों ने उन्हें आसानी से बाहर आने में मदद की. कबीर सिंह की बात करें तो ये एक तेलुगू फिल्म, अर्जुन रेड्डी की रीमेक है. अर्जुन रेड्डी में विजय देवरकोंडा ने मुख्य भूमिका निभाई. दोनों ही फिल्मों को संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया है. कबीर सिंह के गाने यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं. उम्मीद है कि कियारा और शाहिद की केमिस्ट्री भी सभी को पसंद आ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here