Home फिल्म जगत New Song ” सुपर 30 ” रिलीज…

New Song ” सुपर 30 ” रिलीज…

32
0
SHARE

ऋतिक रोशन की सुपर 30 इस साल की मचअवेटेड फिल्मों में से एक है. ये लगातार विवादों की वजह से सुर्ख़ियों में रही है. इस फिल्म में ऋतिक आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का दूसरा सॉन्ग ‘पैसा’ रिलीज हो गया है. ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी.

गाने के बीट शानदार हैं. विशाल ददलानी ने गाने को गाया है. अजय अतुल का म्यूजिक है. अमिताभ भट्टाचार्य के लिरिक्स हैं. लोगों को गाना बेहद पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा- पैसा वसूल सॉन्ग है. सुपर सॉन्ग, 90s की याद आ गई. सुपर एक्साइटेड, आ गया पैसा, सुपर सरजी जैसे कमेंट मिल रहे हैं. हालांकि, कुछ लोग इस बात से नाराज हैं कि इस फिल्म में आइटम सॉन्ग क्यों रखा गया है. एक यूजर ने लिखा- स्टडी रिलेटेड फिल्म में आइटम सॉन्ग की क्या जरूरत थी.

बता दें कि इससे पहले फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग “जुगरॉफिया” रिलीज किया गया था. इस गाने को उदित नारायण और श्रेया घोषाल ने गाया है. इसके लिरिक्स अमिताभ भट्टचार्य ने लिखे हैं और म्यूजिक अजय-अतुल की जोड़ी ने दिया है.

फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी. मूवी को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. आनंद कुमार ने आईआईटी की तैयारी के लिए सुपर 30 के नाम से एक कोचिंग इंस्टीट्यूट खोला. यहां वो गरीब बच्चों को मुफ्त में पढ़ाते हैं. कई बच्चे आईआईटी जैसे संस्थानों में पहुंचे भी. यह सिलसिला सालों से जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here