Home फिल्म जगत इंटरनेट पर लीक हुई शाहिद कपूर की कबीर सिंह….

इंटरनेट पर लीक हुई शाहिद कपूर की कबीर सिंह….

37
0
SHARE

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह रिलीज हो चुकी है और फिल्म को प्रशंसकों से अच्छा व्यूज़ मिल रहा है. प्रशंसक शाहिद कपूर के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं. ओपनिंग डे पर फिल्म ने शानदार बिजनेस किया है. मगर इसी बीच फिल्म के लिए एक दुखभरी खबर भी सामने आई है. 21 जून को रिलीज हुई ये फिल्म तमिल रॉकर्स वेबसाइट के माध्यम से सोशल मीडिया पर लीक हो चुकी है.

ऐसा पहला मौका नहीं है जब कोई फिल्म तमिल रॉकर्स द्वारा लीक कर दी गई हो. कई सारी बड़े और छोटे बजट की फिल्में भी इसकी चपेट में आ चुकी हैं. कई फिल्मों का इसका बड़ा नुकसान उठाना पड़ता है. शाहिद कपूर की फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है. ओपनिंग डे के लिहाज से कमाई के मामले में कबीर सिंह शाहिद के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आई है.अब इसके लीक होने की वजह से मेकर्स को नुकसान हो सकता है.

कबीर सिंह तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है. फिल्म के ऑरिजनल वर्जन में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने काम किया था. फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए शाहिद कपूर ने बताया था, ”मैंने फिल्म के लिए 14 किलो वजन बढ़ाया था. प्लान ये था कि पहले वो सीन शूट किए जाएं जिनमें मुझे मोटा दिखना है. कैरेक्टर इमोशनल फेज से गुजर रहा है और नशे में रमा हुआ है. इस वजह से वो अपने शरीर पर बिल्कुल ध्यान नहीं दे पाता. मुझे फिल्म में ऐसा दिखना था कि मेरे अंदर लुक को लेकर ही रोचकता खत्म हो गई है. मुझे दाढ़ी और बाल बढ़ाने में ढाई महीने लगे थे.

कबीर सिंह का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया था. संदीप ने ही ऑरिजनल फिल्म अर्जुन रेड्डी बनाई थी. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्णा कुमार, अश्विन वर्दे ने किया है. शाहिद ने फिल्म में एक शराबी सर्जन का रोल प्ले किया है. शाहिद के अलावा कियारा आडवाणी के अभिनय की भी तारीफ की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here