Home क्लिक डिफरेंट चोट लगने पर कुत्ता पहुंचा अस्पताल….

चोट लगने पर कुत्ता पहुंचा अस्पताल….

46
0
SHARE

चोट लगने पर हम अक्सर ही डॉक्टर क पास जाना पसंद करते हैं जिससे वहां हमारा इलाज हो सके और हम ठीक हो सके. ऐसे ही एक कुत्ता ही अपना इलाज कराने के लिए अस्पताल पहुंचा जिसका एक वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक स्ट्रीट डॉग और एक फार्मासिस्ट का दिल को छू लेने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग स्ट्रीट डॉग और फार्मासिस्ट के बीच के बॉन्ड की काफी तारीफ कर रहे हैं.

इंस्ताबुल का है, जहां एक स्ट्रीट डॉग घायल हालत में एक फॉर्मेसी की दुकान के दरवाजे पर खड़ा होकर काफी देर तक यहां-वहां भटक रहा था. ऐसे में दरवाजा खुला देखकर वह अंदर घुस जता है, जिस पर शॉप में पहले से मौजूद एक दूसरा कुत्ता उसकी ओर भागता है, लेकिन तभी एक फार्मासिस्ट वहां आ जाती है, जिसे देखकर दूसरा कुत्ता अलग भाग जाता है. ऐसे में फार्मासिस्ट कुत्ते को देखकर तुरंत समझ जाती है कि कुत्ते को चोट लगी है और वह बेहद दर्द में है. इसके बाद वो इसका इलाज भी करते हैं.

कुत्ते को देखकर ऐसे में फार्मासिस्ट बानू केंगिज ने स्ट्रीट डॉग को ध्यान से निहारा और उसके पंजे पर लगी चोट देखकर समझ गईं कि वह इसी के चलते परेशान है. इसके बाद बानू ने कुत्ता के पंजे पर लगे घाव को साफ करती हैं और उस पर दवा लगाती हैं. वहीं राहत महसूस होने पर कुत्ता बानू के हाथ में अपना पंजा रखता है और वहीं खुशी से लेट जाता है.  आप भी देखें ये प्यारा सा वीडियो जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को बैडोर्स नाम के एक शख्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here