Home फिल्म जगत फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार…

फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार…

30
0
SHARE

शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. इस फिल्म की धुआंदार कमाई पांचवे दिन यानी 25 जून को भी जारी रही है. 20.21 करोड़ से बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत करने वाली ‘कबीर सिंह’ फिल्म ‘भारत’ के बाद साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली मूवी साबित हुई है. ‘बॉक्स ऑफिस इंडिया’ की वेबसाइट के मुताबिक शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बीते मंगलवार यानी 25 जून को 16 करोड़ की कमाई की है. अपने दमदार प्रदर्शन से फिल्म ने अब तक करीब 104 करोड़ का आंकड़ा पार किया है.

शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने सिनेमा में अपना दमदार प्रदर्शन करते हुए दूसरी फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ा है. हालांकि फिल्म को समीक्षकों से ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं. शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी की मूवी ‘कबीर सिंह’ साउथ की ब्लॉकबास्टर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है. हिंदी में बनाई गई इस फिल्म को भी संदीप रेड्डी वांगा ने  ही निर्देशित किया है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ ने 51 करोड़ रुपये की कमाई की थी, और इसका बजट 4-5 करोड़ रुपये था.

बता दें एक्टर शाहिद कपूर इस फिल्म में सिरफिरे आशिक का किरदार निभा रहे हैं. जो अपना दिल टूटने के बाद खुद को बर्बाद करने की राह पर निकल पड़ता है. इस फिल्म की कहानी हू-ब-हू तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की तरह है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here