Home फिल्म जगत एक्टर, डायरेक्टर विजया निर्मला का न‍िधन, इस वजह से गिनीज बुक में...

एक्टर, डायरेक्टर विजया निर्मला का न‍िधन, इस वजह से गिनीज बुक में दर्ज है नाम…..

13
0
SHARE

टॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डायरेक्टर विजया निर्मला का 73 साल की उम्र में हैदराबाद में निधन हो गया. 20 जनवरी 1946 को जन्मीं एक्ट्रेस ने 44 तेलुगू फिल्मों का निर्देशन किया है. यही वजह है कि उनका नाम गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज है.

रिपोर्ट के मुताबिक विजय निर्मला उम्र संबंधी बीमारी से जूझ रही थीं. कार्डियक अरेस्ट के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका निधन हो गया.  सूत्रों के मुताबिक उनकी पार्थिव देह को नानकरामगुडा स्थित उनके घर लाया जाएगा. विजया निर्मला की फैमली में उनके पति कृष्णा और बेटा नरेश हैं. इसके अलावा महेश बाबू और मंजुला घट्टामनेनी उनके सौतेले बच्चे हैं.

विजया निर्मला के निधन के बाद टॉलीवुड में शोक की लहर छाई हुई है. उनके न‍िधन के बाद सोशल मीड‍िया पर लगातार सेलेब्स और फैन उन्हें श्रद्धांजल‍ि दे रहे हैं. एक्टर मंचू मनोज ने ट्विटर पर विजया को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने लिखा- ”आप आईं, आपने इतिहास बनाया और अब आप चली गईं.आपको बता दें कि विजया को साल 2008 में तेलुगू सिनेमा के पुरस्कार रघुपीठ वेंकैया अवॉर्ड से नवाजा गया था. उन्होंने 7 साल की उम्र में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. इसके बाद उन्होंने तमिल, तेलुगू और मलयालम की लगभग 200 फिल्मों में काम किया. अदाकारी के साथ उन्होंने 44 तेलुगू फिल्मों का निर्देशन भी किया. इस वजह से उनका नाम ग‍िनीज बुक ऑफ वर्ल्ड र‍िकॉर्ड्स में दर्ज है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here