Home फिल्म जगत विक्की कौशल बने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ….

विक्की कौशल बने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ….

40
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल को एक बार फिर से आफिसर लुक में देखने को मौका मिलने वाला है। जी हां विक्की फिल्म ‘सैम’ में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में नजर आने वाले हैं। इसके लिए विक्की ने  ‘राजी’ डायरेक्टर मेघना गुलजार के साथ दूसरी बार साथ करने के लिए हामी भर दी है। आपको बता दें कि इससे पहले विक्की फिल्म राजी में आलिया भट्ट् के साथ नजर आए थे। इस फिल्म में भी विक्की कौशल एक पाकिस्तानी ऑफिसर का किरदार निभाया था। इस फिल्म के बाद विक्की कौशल फिल्म उरी में आर्मी ऑफिसर बनकर दर्शकों का दिल जीत लिया था।

विक्की कौशल  को  तीसरी बार फिल्म  ‘सैम’ में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में देखा जाएगा। इस बात का खुलासा फिल्म ‘सैम’ के पहले लुक से हुआ है। इस फिल्म को मेघना डायरेक्ट करेंगी। फिल्म का पहला लुक शेयर किया गया है। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का पहला लुक शेयर किया।

फिल्म  ‘सैम’ भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है। वो देश के साहसी आर्मी ऑफिसर थे। सैम मानेकशॉ के नेतृत्व में 1971 में भारत-पाकिस्तान के बीच युद्द हुए हुआ था और इसके परिणाम में बागंलादेश का जन्म हुआ। सैम मानेकशॉ के नेतृत्व में हुए इस युद्द में पाकिस्तान को भारत के हाथों मुंह की खानी पड़ी और युद्ध समाप्ति के लिए पाकिस्तान को पूरी दुनिया के सामने भारत के आगे आत्मसमर्पण करना पड़ा था।

अब विक्की कौशल वर्कफ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि विक्की कौशल के पास एक और  बायोपिक फिल्म है जो शहीद उधम सिंह की बायोपिक है। इस फिल्म के बाद  विक्की फिल्म भूत की शूटिंग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here