Home फिल्म जगत खानदानी शफाखाना: फर्स्ट सॉन्ग ‘कोका’ रिलीज..

खानदानी शफाखाना: फर्स्ट सॉन्ग ‘कोका’ रिलीज..

18
0
SHARE

सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म खानदानी शफाखाना का पहला गाना ‘कोका’ रिलीज हो गया है. गाने को वरुण शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा और रैपर बादशाह पर फिल्माया गया है. दमदार बीट्स से बने इस गाने को जसबीर जस्सी, बादशाह और ध्वनि भानुशाली ने गाया है. म्यूजिक दिया है तनिष्क बागची ने. गाने का म्यूजिक इतना धमाकेदार है कि ये आपको डांस करने को मजबूर करता है.

कोका गाने पार्टी नंबर है, जिसे 2019 का हिट पार्टी एंथम कहना गलत नहीं होगा. पंजाबी बीट्स पर सोनाक्षी सिन्हा के डांस मूव्स कमाल के हैं. एक्ट्रेस के लुक को पंजाबी टच दिया गया है. सलवार सूट में सोनाक्षी खूबसूरत लग रही हैं. ये सॉन्ग जल्द ही चार्टबस्टर्स में ट्रेंड करने वाला है. सोशल मीडिया पर इस सॉन्ग को काफी पसंद किया जा रहा है. देखें गाना..

सोनाक्षी सिन्हा स्टारर ये मूवी 2 अगस्त को रिलीज होगी. इसका निर्देशन शिल्पी दासगुप्ता ने किया है. मूवी में अन्नू कपूर भी अहम रोल में दिखेंगे. कॉमिक फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा सेक्स क्लीनिक को चलाती नजर आएंगी. यहां देखें ट्रेल दिलचस्प कहानी होने की वजह से सोशल मीडिया पर खानदानी शफाखाना के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. लंबे वक्त बाद सोनाक्षी सिन्हा किसी दमदार कैरेक्टर में नजर आएंगी. मूवी में वरुण शर्मा, सोनाक्षी के भाई के रोल में दिखेंगे. इस फिल्म से रैपर बादशाह एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा मूवी में बेबी बेदी का रोल अदा करेंगी, जो कि होशियारपुर में एक सेक्स क्लीनिक में काम करती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here