Home ऑटोमोबाइल देकर जाओ सिर्फ 666 रु घर ले जा​इए HERO SPLENDOR PLUS…

देकर जाओ सिर्फ 666 रु घर ले जा​इए HERO SPLENDOR PLUS…

32
0
SHARE

देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक मई महीने में हीरो मोटोकॉर्प की पॉपुलर बाइक स्प्लेंडर प्लस बन गई है. मई महीने में कंपनी ने इसकी 2,67,450 यूनिट्स बेचीं. इसने मुकाबले में होंडा एक्टिवा को पीछे छोड़ा. और अब कंपनी इस बाइक स्प्लेंडर प्लस की बिक्री को और ज्यादा बढ़ाने के लिए या यूं कहें कि ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक इस बाइक की पहुंचाने के लिए एक बेहद खास ऑफर लेकर आई है. यानी अब हर कोई खरीद सकेगा इसे, आइये जानते हैं.

एक ऐसा ऑफर हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो शुभारम्भ ऑफर के तहत स्प्लेंडर प्लस पर पेश किया है कि अब यह बाइक सभी की पहुंच में हो गई है. मात्र 666 रुपये की कम डाउनपेमेंट देकर आप नई चमचमाती स्प्लेंडर प्लस को अपने घर ले जा सकते हैं. इसके लिए कंपनी ने HDFC बैंक के साथ भी करार किया है. इतना ही नहीं आपको एक कार्ड मिलेगा जिसे स्क्रैच करने पर आप जीत सकते है एक शानदार हेलमेट या 24 कैरेट सोने का सिक्का भी. वही बम्पर इनाम के रूप में भी आप 10 ग्राम सोने का सिक्का जीत सकते हैं. लेकिन ध्यान रहे यह ऑफर केवल सिमित समय के लिए है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हीरो स्प्लेंडर प्लस की दिल्ली एक्स-शो रूम कीमत 51 हजार रुपये से शुरू होती है. 97.2 cc का सिंगल सिलिंडर इंजन लगाया है जो 8.36bhp का पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसके अलावा बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. बाइक के फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं, इसमें डिस्क ब्रेक की सुविधा नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here