Home फिल्म जगत एयरपोर्ट पर फैंस की भीड़ के बीच फंसी कैटरीना कैफ…

एयरपोर्ट पर फैंस की भीड़ के बीच फंसी कैटरीना कैफ…

27
0
SHARE

बॉलीवुड सेलेब्स को अक्सर पब्लिक प्लेटफॉर्म्स पर फैंस की बद्तमीजी और पागलपन का सामना करना पड़ जाता है. स्टार्स को असल जीवन में अपने सामने पाकर फैंस अक्सर बेकाबू हो जाते हैं लेकिन इससे स्टार्स की मुश्किलें जरूर बढ़ जाती हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वाकया बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ हुआ.

दिल्ली एयरपोर्ट से कैटरीना कैफ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बाहर निकलते नजर आ रही हैं. इस दौरान कुछ फैंस ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ सेल्फी लेने की जिद करने लगे. इस दौरान कैटरीना के बॉडीगर्ड्स ने उन्हें वहां से हटाने की भी कोशिश की. लेकिन बॉडीगार्ड और खुट कैटरीना के इंकार करने के बावजूद फैंस नहीं माने.

इस दौरान एक फैन लगातार कैटरीना के साथ सेल्फी की जिद करता रहा है. एयरपोर्ट पर फैंस और उनके बॉडीगार्ड्स के बीच लगातार हो रही झड़प को देखते हुए कैटरीना ने शालीनता से स्थिति को संभाला और फैन के साथ सेल्फी लेने को तैयार हो गईं.बाद में एक सेल्फी के बाद वो फैन वहां से बिना किसी हंगामे के चला गया. ऐसा पहली बार नहीं है जब सेलेब्स को फैंस को इस प्रकार के व्यवहार का सामना करना पड़ता रहता है. हालांकि कई बार सेलेब्स फैंस के इस व्यवहार को आराम से हैंडल कर लेते  हैं तो कभी-कभी फैंस को सेलेब्स के गुस्से का शिकार होना पड़ता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here