Home स्पोर्ट्स सेमीफाइनल से पहले डेविड वॉर्नर ने एक और अच्छी खबर दी वह...

सेमीफाइनल से पहले डेविड वॉर्नर ने एक और अच्छी खबर दी वह तीसरे बार पिता बने…

32
0
SHARE

आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में ऑस्ट्रेलिया का अब तक का प्रदर्शन दमदार रहा है. टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर शानदार फॉर्म हैं और ज्यादातर मुकाबलों में विपक्षी टीमों के लिए खतरनाक साबित हुए हैं. सेमीफाइनल से पहले डेविड वॉर्नर ने एक और अच्छी खबर दी है. वह तीसरे बार पिता बने हैं.

वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर पत्नी और तीनों बेटियों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हमने अपने परिवार की नई सदस्य इसला रोज वॉर्नर का रविवार रात 10:30 बजे स्वागत किया. कैंडिस यह अद्भुत था. माता-पिता बहुत अच्छा कर रहे हैं और उसकी बड़ी बहनें बेहद खुश हैं.

न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया के पास इंग्लैंड एंड वेल्स में जारी आईसीसी वर्ल्ड कप के अगले मैच से पहले एक सप्ताह का समय होगा. ऑस्ट्रेलिया को अब 6 जुलाई को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम लीग मैच में खेलना है. वॉर्नर इस वर्ल्ड कप में शानदार फॉर्म में हैं और वह सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में शीर्ष पर हैं. उन्होंने 8 मैचों में 516 रन बनाए हैं,

अगर वॉर्नर का यही प्रदर्शन जारी रहा तो बहुत संभावना है कि वह किसी एक वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले सचिन तेंदुलकर का 16 साल पुराना वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ देंगे. 2003 वर्ल्ड कप में तेंदुलकर ने 673 रन बनाए थे. सचिन का यह रिकॉर्ड तोड़ने से वॉर्नर 173 रन दूर हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here